बॉलीवुड / दिशा पटानी का हॉट स्वेटर हुआ वायरल, इम्प्रेसिव लुक में आयी नजर, देखें PHOTOS

Zoom News : Jan 18, 2021, 10:46 PM
बॉलीवुड: एक्ट्रेस दिशा पाटनी अपने फैशन सैंस से सुर्खियां बटोरती रहती हैं। उनकी बिकिनी फोटोज भी अक्सर वायरल होती हैं। सोमवार को एक्ट्रेस को स्पॉट किया गया। इस दौरान का उनका आउटफिट खबरों में बना हुआ है। दिशा पाटनी आर्म वॉर्मर स्वेटर पहने दिख रही हैं। आर्म वॉर्मर के साथ दिशा ने व्हाइट कलर का ऑफ शोल्डर टॉप और ब्लैक ट्राउजर कैरी किया है। उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। 

दिश का ये पूरा लुक काफी इम्प्रेसिव दिख रहा है, लेकिन बता दें कि दिशा ने जो आर्म वॉर्मर स्वेटर कैरी किया है, उसका सोशल मीडिया पर पहले मजाक बनाया जा चुका है। ये आर्म वॉर्मर की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं, कई तरह के मीम्स भी बनाए गए। कुछ यूजर इसे डिजाइन करने वाली कंपनी का मजाक भी बनाया। इसे वियर्ड फैशन में काउंट किया गया।

अब इस वॉर्मर की कीमत की बात की जाए तो रिपोर्ट्स के मुताबिक, तकरीबन 1,200 रुपये इसकी प्राइज बताई जा रही है। इस वॉर्मर के चलते दिशा पाटनी भी चर्चा में आ गई हैं। पर्सनल लाइफ की बात करें तो दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ के एक-दूसरे को डेट करने की खबरें लाइमलाइट में रहती हैं। हालांकि, दोनों ने ही इसे कभी पब्लिकली एक्सेप्ट नहीं किया है। 

दिशा के वर्क फ्रंट की बात करें तो, वे जल्द ही फिल्म राधे में सलमान खान के साथ नजर आएंगी। फिल्म को प्रभुदेवा ने डायरेकट किया है। इसमें जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा भी अहम किरदार निभांएगे। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER