Video / द‍िशा पाटनी ने शेयर किया वीडियो- अगर भगवान 4 बॉयफ्रेंड देगा तो मैं कौन हूं मना करने वाली...

News18 : May 05, 2020, 09:41 PM
बॉलीवुड डेस्क | बॉलीवुड एक्‍ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) अपने हर अंदाज से सोशल मीडिया पर छायी रहती हैं। चाहे फिर उनके दिलचस्‍प और बोल्‍ड फोटोग्राफ्स हों या फिर उनके फिटनेस वीडियो। फैंस को दिशा का हर अंदाज काफी भाता है। अक्‍सर दिशा अपने कथित बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के चलते भी सुर्खियों में आती रही हैं। दिशा और टाइगर (Disha and Tiger) की जोड़ी उनके फैंस को काफी पसंद भी है। लेकिन इस बार जो द‍िशा का वीडियो सामने आया है, उसे देखकर इस जोड़ी के फैंस के साथ ही खुद टाइगर श्रॉफ को भी झटका लग सकता है। जी हां, अपने नए वीडियो में दिशा पाटनी एक नहीं, दो नहीं बल्कि 4 या उससे ज्‍यादा बॉयफ्रेंड रखने की बात करती नजर आ रही हैं।

दिशा पाटनी का ये वीडियो पैपरात्‍जी मानव मंगलानी ने शेयर किया है। इस वीडियो में दिशा कहती हुई नजर आ रही हैं, 'मैं हमेशा से ही एक बॉयफ्रेंड ही रखना चाहती थी, लेकिन अगर भगवान मुझे 4 या उससे भी ज्‍यादा बॉयफ्रेंड देगा तो मैं कौन होती हूं मना करने वाली।।।' आप भी देखें दिशा का ये वीडियो।

वीडियो देखकर आप समझ गए होंगे कि ये दिशा का नया शौक है जो इन दिनों वह सोशल मीडिया पर पूरा कर रही हैं। इस फनी वीडियो में दिशा एक किरदार की नकल में बात करती हुई नजर आ रही हैं। उनका ये वीडियो काफी मजेदार है और फैंस को खूब पसंद भी आ रहा है।

View this post on Instagram

🌸

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

वहीं बात करें तो दिशा के रीयल लाइफ बॉयफ्रेंड की तो उनका नाम हमेशा ही टाइगर श्रॉफ के साथ जुड़ता रहा है। हालांकि दिशा और टाइगर दोनों ही एक-दूसरे को 'स्‍पेशल फ्रेंड' कहते हुए ही नजर आते हैं। ये जोड़ी पहली बार फिल्‍म 'बागी 2' में साथ नजर आई थी। 'बागी 2' ने बॉक्‍स ऑफिस पर धमाल मचाया था। इसी साल मार्च में टाइगर की 'बागी 3' भी रिलीज हुई है लेकिन कोरोना वायरस के चलते इस फिल्‍म का हश्र बॉक्‍स ऑफिस पर उतना अच्‍छा नहीं रहा।

View this post on Instagram

Happy 2 years of baaghi 2 ❤️❤️

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

बागी 3 में यूं तो टाइगर की जोड़ी श्रद्धा कपूर के साथ नजर आई थी। लेकिन इसी फिल्‍म के एक गाने 'डू यू लव मी' में दिशा और टाइगर फिर साथ दिखे थे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER