बॉलीवुड / बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ के एब्स देख फिदा हुईं दिशा पाटनी, किया ये कमेंट

AajTak : Feb 21, 2020, 05:28 PM
बॉलीवुड: टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी के रिश्ते में होने की खबरें आए दिन आती रहती हैं। इन दोनों ने ना  कभी अपने साथ होने की बात को कुबूल किया और ना ही ये किसी और को डेट करते नजर आए। ऐसे में दोनों की जोड़ी लम्बे समय से सुर्खियां बटोर रही हैं। टाइगर और दिशा लगभग हर हफ्ते साथ में लंच या डिनर करते नजर आते हैं। कुछ समय पहले खबर आई थी कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है। हालांकि अब ऐसा नहीं लग रहा है। टाइगर श्रॉफ ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की है, जिसपर दिशा पाटनी ने कमेंट किया है। ये पीडीए देखकर नहीं लगता कि दोनों अलग हो गए हैं।

View this post on Instagram

📸✨ @dabbooratnani @manishadratnani

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

दिशा का कमेंट

ये फोटो असल में सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी के कैलेंडर 2020 फोटोशूट से है। टाइगर ने डब्बू के कैलेंडर के लिए फोटोशूट करवाया है, जिसमें उन्होंने अपनी शर्ट खोली हुई है और वे अपने एब्स फ्लॉन्ट कर रहे हैं। इस फोटो में टाइगर बेहद सेक्सी लग रहे हैं। ऐसे में दिशा का कमेंट करना तो बनता था।

दिशा पाटनी ने टाइगर की इस फोटो पर फायर इमोजी कमेंट की हैं। इसका मतलब है कि वे टाइगर को हॉट बता रही हैं। दिशा के अलावा उनकी बहन खुशबू ने भी टाइगर की फोटो पर कमेंट किया है।

टाइगर के बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वे फिल्म बागी 3 में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनकी हीरोइन श्रद्धा कपूर होंगी। वहीं अंकिता लोखंडे और रितेश देशमुख भी इस फिल्म में महत्वपूर्ण रोल निभा रहे हैं। खबर है कि इस फिल्म में दिशा पाटनी एक स्पेशल रोल में नजर आ सकती हैं। बागी 3 फिल्म 3 मार्च 2020 को रिलीज होगी।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER