बॉलीवुड / दिशा पाटनी ने 80 के दशक के पुराने गाने पर मचाया कहर, VIDEO ने किया धमाका

Zoom News : Feb 07, 2021, 12:05 PM
Delhi: अभिनेत्री दिशा पाटनी ने बहुत कम समय में अपने लिए इतनी लोकप्रियता हासिल कर ली है कि प्रशंसक उनकी हर फिल्म का इंतजार करते हैं और उनके हर अभिनय के लिए तैयार हो जाते हैं। दिशा पाटनी अच्छा अभिनय करती हैं, इसके अलावा उनके नृत्य कौशल भी सभी को प्रभावित करते हैं। कई गानों पर अपने डांस से फैंस का दिल हार चुकी दिशा पाटनी फिर से सुर्खियों में हैं।

इस समय, दिशा पाटनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में दिशा 80 के दशक के पुराने गाने 'मेरे नसीब में' पर डांस कर रही हैं

अब क्योंकि दीशा 2021 में इस गाने पर डांस कर रही हैं, इसलिए उन्होंने इसे अपना आपा बना लिया है। उन्होंने बेहद आधुनिक अंदाज में इस गाने पर डांस किया है।

दिशा का यह वीडियो काफी ट्रेंड में है और फैंस लगातार इस पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। प्रशंसकों के अलावा, अभिनेत्री के प्रेमी टाइगर श्रॉफ ने भी वीडियो पर प्रतिक्रिया दी है।

टाइगर ने लिखा है- क्या बात है, यह किलर स्टफ है। यह देखा जाता है कि अभिनेता इस तरह से प्रतिक्रिया करता है कि वह भी दिशा के नृत्य का कायल हो जाता है। वे भी चाहते हैं कि दिशा और इस तरह के वीडियो अपलोड किए जाएं

वर्क फ्रंट की बात करें तो दिशा पाटनी के पास कई फिल्में उपलब्ध हैं। वह एक खलनायक की शूटिंग में व्यस्त हैं। 2. मोहित सूरी द्वारा निर्देशित, फिल्म सभी को खुश कर रही है।

इसके अलावा वह सलमान खान के साथ फिल्म राधे में नजर आएंगी। फिल्म इस साल ईद पर रिलीज हो रही है। पिछली बार, दिशा ने फिल्म मलंग दैट में शानदार काम करके सभी का ध्यान आकर्षित किया और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा प्रदर्शन किया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER