बॉलीवुड / दिशा पाटनी के बॉडीगार्ड ने फोटोग्राफर को मारा धक्का: देखे वीडियो

AajTak : Feb 24, 2020, 04:20 PM
बॉलीवुड डेस्क | पैपराजी का हिस्सा होना एक बहुत मुश्किल बात होती है। बॉलीवुड के स्टार्स का इंतजार करना और घंटों का समय लगाकर कुछ फोटोज खींचकर लाना फोटोग्राफर्स के लिए कड़ी मेहनत का काम होता है। ऐसे में कई बार स्टार्स के बॉडीगॉर्ड्स के साथ कुछ की झड़प भी हो जाती है। हाल ही में एक्ट्रेस दिशा पाटनी के बॉडीगॉर्ड की एक फोटोग्राफर से झड़प हो गई है।

बॉडी ने मारा धक्का

असल में ये बात रविवार शाम की है जब दिशा, फिल्म देखने के लिए जुहू के थिएटर गई थीं। थिएटर से बाहर आते वक्त दिशा चुपचाप अपनी गाड़ी की ओर बढ़ रही थीं। ऐसे में पैपराजी उनसे फोटो की मांग कर रही थी। एक फोटोग्राफर उनकी गाड़ी के दरवाजे के पास खड़ा था, जिसे दिशा के बॉडीगार्ड ने धक्का मारकर पीछे किया।

फोटोग्राफर को गुस्सा आया और उनकी बहस बॉडीगार्ड से होने लगी। क्योंकि ये पैपराजी के बीच का मामला है, इसलिए इसका वीडियो भी सामने आ चुका है। वीडियो शेयर करते हुए बताया गया कि कैसे ये बहस हुई और कैसे बाद में दिशा के मैनेजर ने बाद में फोटोग्राफर से माफी मांगी।

कैमरा देख भागीं दिशा

जहां थिएटर से आते वक्त बॉडीगॉर्ड वाला मामला हुआ वहीं जुहू के थिएटर जाते हुए दिशा मीडिया के कैमरा को देखकर को देखकर भाग खड़ी हुई थीं। वे अपनी गाड़ी से निकलकर थिएटर की तरफ तेजी से बढ़ीं और फिर कैमरा की नजरों के सामने से भाग गईं।

बता दें कि कुछ समय पहले दिशा पाटनी को डायरेक्टर मोहित सूरी की फिल्म मलंग में देखा गया था। इस फिल्म में उन्होंने आदित्य रॉय कपूर, अनिल कपूर और कुणाल खेमू संग काम किया था। अब दिशा जल्द ही सलमान खान संग फिल्म राधे: द मोस्ट वॉन्टेड भाई में काम करती नजर आएंगी। इस फिल्म में सलमान और दिशा के साथ जैकी श्रॉफ, रणदीप हुड्डा और गौतम गुलाटी काम कर रहे हैं। फिल्म राधे इस साल ईद पर रिलीज होगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER