Movie / लॉकडाउन के बाद सबसे बड़ा धमाका, OTT पर ‌रिलीज होंगी अक्षय-अजय-आलिया की ये 7 फिल्में

Zoom News : Jun 29, 2020, 11:35 PM

मुंबई. अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी बॉम्ब', सुशांत सिंह राजपूत की 'दिल बेचारा', अजय देवगन की 'भुजः द प्राइड', आलिया भट्ट-पूजा भट्ट, संजय दत्त की 'सड़क 2', अभिषेक बच्चन की 'बिग बुल', कुणाल खेमू व रसिका दुग्गल की 'लूटकेस' और विद्युत जामवाल की 'खुदा हाफिज' सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होंगी. हॉटस्टार-डिज्नी प्लस की ओर से तरण आदर्श ने इन सभी फिल्मों के फर्स्ट लुक पोस्टर जारी करते हुए इसका ऐलान किया है. तरण आदर्श के अनुसार आगामी जुलाई से अक्टूबर 2020 के बीच ये सातों फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएंगी.


दरअसल, लॉकडाउन के समय से ही ऐसे आसार जताए जाने लगे थे कि वो फिल्में जो बनकर रिलीज के लिए तैयार हैं उन्‍हें सीधे ओटीटी पर रिलीज किया जा सकता है. लेकिन यह एक नए युग के शुरुआत जैसा था. बड़े पर्दे के लिहाज से बनाई गई फिल्मों को अचानक निर्माता-निर्देशक यहां तक कि कलाकार भी ओवर द टॉप (OTT) मीडियम पर सीधे रिलीज करने के पक्ष में नहीं थे. जबकि लॉकडाउन के ऐन पहले 'सूर्यवंशी' और '83' जैसी फिल्में रिलीज के लिए एकदम तैयार थीं. प्रमोशन्स भी किए जा चुके थे. लेकिन बाद में 'गुलाबो-सिताबो' के डायरेक्ट ओटीटी रिलीज के बाद फिल्ड इंडस्ट्री के लोगों की हिम्मत बढ़ी और अब ये बड़ा ऐलान किया गया है.


View this post on Instagram

#LaxmmiBomb first look poster...

A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh) on

बता दें कि ये सातों फिल्मों का दर्शकों को इंतजार था. इन फिल्मों का क्रेज पहले ही दर्शकों में बन चुका था. अलग-अलग मौकों पर सामने आए इन फिल्मों के पोस्टर और स्टारकास्ट ने लोगों को पहले ही इन फिल्मों को लेकर उत्सुकता बढ़ाए हुई थी. लेकिन लॉकडाउन के बाद फिल्मों की रिलीज को लेकर बड़ा सवालिया निशान बन गया था.


डिज्नी-हॉटस्टार मल्टीप्लेक्स पर पहली फिल्म सुशांत सिंह राजपूत की 'दिल बेचारा' होगी, जो 24 जुलाई को रिलीज होगी. दिवंगत अभिनेता सुशांत के सम्मान में यह फिल्म उन लोगों के लिये भी उपलब्ध होगी, जिन्होंने डिज्नी-हॉटस्टार स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म को सबस्क्राइब नहीं कर रखा है. इसके अलावा डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली अन्य फिल्मों में अभिषेक बच्चन अभिनीत 'द बिग बुल', विद्युत जामवाल की 'खुदा हाफिज' तथा कुणाल खेमू और रसिका दुग्गल अभिनीत 'लूटकेस' शामिल हैं. ये सभी फिल्में जुलाई से अक्टूबर के बीच रिलीज होंगी.


वरुण धवन द्वारा आयोजित डिजिटल संवाददाता सम्मेलन में अक्षय ने कहा कि "लक्ष्मी बॉम्ब" उनके दिल के बहुत करीब हैं क्योंकि वह "भूल भुलैया" के बाद हॉरर-कॉमेडी की ओर लौट रहे हैं. अक्षय ने फिल्म के पोस्टर साझा करते हुए कहा कि इस फिल्म के लिये उन्हें मानसिक रूप से कड़ी मेहनत करनी पड़ी है. इससे पहले अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना अभिनीत शूजित सरकार की फिल्म 'गुलाबो सिताबो' एमेजॉन प्राइम पर रिलीज हो चुकी है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER