Crime / उसके आशिक का राज उसके घर पर न बता दे, इसलिए लड़की ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर कर दी दोस्त की हत्या

Zoom News : Jan 24, 2021, 03:07 PM
दिल्ली से करीब 60 किलोमीटर दूर पलवल में एक दोस्त ने ऐसा काम किया कि उसका राज खुलने के डर से उसके होश उड़ गए। अपने प्रेमी के साथ लड़की ने अपने दोस्त की जान ले ली। पुलिस ने आरोपी सहेली को गिरफ्तार कर लिया है और फरार प्रेमी की तलाश जारी है। दरअसल, आरोपी दोस्त को डर था कि उसका दोस्त उसके घर पर उसे और उसके प्रेमी का राज बता सकता है। इस डर से, उसके ही दोस्त ने, उसके प्रेमी के साथ, उसकी हत्या कर दी और उसके शव को आगरा नहर के पास झाड़ियों में स्थापित करने के इरादे से वह भाग निकला।

फिलहाल पुलिस ने आरोपी सहेली को हत्या और अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया है और आरोपी आशिक की तलाश शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक, मृतक दोस्त का नाम रितु है। BSC फाइनल ईयर के छात्र को शायद नहीं पता था कि उसका दोस्त उसकी जान ले लेगा।

रितु की दोस्त ज्योति ने अपने प्रेमी पवन के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी। आरोपी सहेली ने अपने प्रेमी पवन के साथ मिलकर रितु की गला दबाकर हत्या कर दी। मृतक के पिता रमेश चंद ने पुलिस में मामला दर्ज कराया है। पुलिस को दी अपनी शिकायत में उन्होंने बताया कि उनकी बड़ी बेटी रितु बीएससी फाइनल ईयर की पढ़ाई कर रही थी। वह गुरुवार को सुबह 9 बजे अपनी दोस्त ज्योति के साथ घर से कॉलेज गई थी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया। पुलिस ने बताया कि मृतक छात्र के पिता की शिकायत पर ज्योति और पवन प्रजापत के खिलाफ हत्या और अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है और आरोपी सहेली को गिरफ्तार कर लिया है और आरोपी की तलाश की जा रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER