पणजी / आंध्र प्रदेश की 25 वर्षीय डॉक्टर गोवा में बीच पर सेल्फी लेते वक्त डूबी, मौत

The News Minute : May 17, 2019, 12:26 PM
आंध्र प्रदेश के एक 25 वर्षीय डॉक्टर ने मंगलवार को गोवा के कैमस बीच में डूबने से अपनी जान गंवा दी। उसके पार्थिव शरीर को उसके अगले दिन कृष्णा जिले के जग्गयपते के गृहनगर भेजा गया था, जो गुरुवार को वहां पहुंचा।

स्थानीय समाचार रिपोर्टों के अनुसार, डॉ। उत्कुरु राम्या कृष्णा पहले एमबीबीएस पूरा करने के बाद जग्गय्यपेट में एक प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में काम कर रहे थे। वह 2018 में काम के लिए गोवा चली गई थी।

कैनाकोना इंस्पेक्टर सुदेश नरवेकर के मुताबिक, जब घटना हुई तो राम्या अपने दोस्तों के साथ मंगलवार शाम समुद्र तट पर गई थी। “कुल छह लोग थे। डॉक्टर और उसका दोस्त एक चट्टान पर खड़े थे, जब एक मजबूत लहर आई और उन्हें समुद्र में खींच लिया।

यह देखते हुए कि दोनों महिलाएँ लापता हो गई थीं, उनके दोस्त और कुछ स्थानीय निवासी जो आस-पास के लोग राम्या के दोस्त को बचाने में सक्षम थे, लेकिन अभी राम्या को खोज नहीं पाए थे। इंस्पेक्टर नार्वेकर ने कहा कि चूंकि समूह समुद्र तट के एक अलग हिस्से में था, वे लाइफ गार्ड की सतर्कता के तहत नहीं थे। "कुछ स्थानीय निवासी जो मछली पकड़ रहे थे, वे आए और मदद करने की कोशिश की, लेकिन उसे बचाने में बहुत देर हो गई," उन्होंने कहा।

राम्या दक्षिण गोवा में कैनाकोना शहर में रह रही थी, और 108 आपातकालीन प्रतिक्रिया सेवा के साथ काम कर रही थी। स्थानीय समाचारों में बताया गया है कि रम्या के पिता का हाल ही में निधन हो गया था, और वह अपनी माँ, दो बहनों और एक भाई द्वारा जीवित हैं।

यह पिछले साल जून में बताया गया था कि 24 ie नो सेल्फी जोन ’को चिह्नित किया गया था और गोवा के समुद्र तट के किनारे लाल झंडे के साथ चिह्नित किया गया था, जिसके बाद खतरनाक स्थानों पर सेल्फी लेने का प्रयास करने वाले पर्यटकों से हुई दुर्घटनाओं की एक श्रृंखला के बाद। यह उपाय जून 2018 में तमिलनाडु के दो पर्यटकों की मौत के बाद लिया गया था, जो सेल्फी लेने के लिए पानी में चट्टानों पर चढ़ने की दो अलग-अलग लेकिन इसी तरह की घटनाओं में मारे गए थे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER