Viral Photo / कुत्ते की शादी की पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल, कश्मीर से रिश्ता आया

Zoom News : Jan 24, 2021, 05:52 PM
नई दिल्ली। पहले, माता-पिता शादी के लिए लड़का या लड़की खोजने के लिए चप्पल पहनते थे। उस समय, शादी के लिए एक अच्छी दुल्हन या दुल्हन की तलाश पूरी हो गई थी। लेकिन आज के दौर में इंटरनेट की दुनिया काफी बड़ी हो गई है। अब-एक-दिन ऐसे कई मैट्रिमोनियल साइट्स हैं, जहाँ आप आसानी से अपनी पसंद का साथी पा सकते हैं।

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक अनोखे दूल्हे की तस्वीर वायरल हो रही है। जो भी इस तस्वीर को देख रहा है, उसे हँसी के साथ पेट में दर्द हो रहा है, वास्तव में, यह दूल्हा इंसान नहीं बल्कि कुत्ता (ग्रूम) है। कुत्ते की मालकिन सोशल मीडिया पर दुल्हन की तलाश कर रही है।

केरल (केरल) की रहने वाली एक महिला ने अपने कुत्ते को पार्टी के कपड़े पहनाए, उसकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की और अनोखे दूल्हे के लिए दुल्हन खोजने को कहा।

इस तस्वीर में यह स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है कि कुत्ते ने पारंपरिक मुंडू (लुंगी) और गुलाबी शर्ट पहनी हुई है। कुत्ते को उसकी मालकिन की मदद से दोनों पैरों पर खड़ा देखा जाता है। इस तस्वीर में कुत्ते के चेहरे का भोलापन आपका दिल जीत लेगा। वहीं, दूसरी तस्वीर में कुत्ता केले के पत्ते पर परोसे गए भोजन के सामने बैठा है।

इस पोस्ट के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद, कश्मीर के एक ट्विटर यूजर, बिस्मा @ali_tenzu ने अपने पालतू मादा कुत्ते के साथ एक फोटो साझा की, लिखा- 'मेरी लड़की यहाँ है, वह कश्मीर से है।?

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER