बॉलीवुड / घर पर काम न लाने का नियम विराट कोहली पर नहीं होगा लागू, अनुष्का शर्मा ने बताई मजेदार वजह

Zoom News : Jun 05, 2021, 07:41 PM
बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अनुष्का अक्सर सोशल मीडिया पर अपने फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। इस बीच अनुष्का ने साउथैम्प्टन से अपनी एक तस्वीर शेयर की है। जो अपने कैप्शन की वजह से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

मजेदार है कैप्शन

अनुष्का एक ओर जहां इस फोटो में काफी खूबसूरत दिख रही हैं तो वहीं दूसरी ओर उन्होंने एक मजेदार कैप्शन भी दिया है। अनुष्का ने लिखा- 'कुछ दिन तक घर पर काम न लाने का नियम फिलहाल विराट पर लागू नहीं होगा।' इसके आगे हैशटैग से अनुष्का ने बताया कि वह स्टेडियम में ही क्वारंटीन हैं।

सोशल मीडिया यूजर्स का रिएक्शन

अनुष्का शर्मा की फोटो और इस मजेदार कैप्शन को सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं। अनुष्का के फैन्स के साथ ही साथ कई सितारों ने भी इस फोटो पर कमेंट किया है। प्रियंका चोपड़ा ने फोटो पर कमेंट करते हुए दिल और हंसी का इमोजी बनाया है। वहीं कई और सेलेब्स भी फोटो पर कमेंट किया है।

अनुष्का के प्रोजेक्ट

गौरतलब है कि अनुष्का शर्मा आखिरी बार साल 2018 में ऑनस्क्रीन नजर आई थीं। अनुष्का की आखिरी रिलीज फिल्म जीरो है, जिसमें उनके साथ शाहरुख खान और कटरीना कैफ लीड रोल में थे। हालांकि उसके बाद से बतौर प्रोड्यूसर अनुष्का एक्टिव हैं और उनके प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बुलबुल, पाताल लोक वेब सीरीज रिलीज हो चुकी हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER