राजस्थान / सलवार सूट पहन गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचा, लोगों ने बच्चा चोर समझकर पीटा

AajTak : Mar 01, 2020, 03:04 PM
पिछले कुछ वर्षों में देश में बच्चा चोर के नाम पर मॉब लिंचिंग के मामले सामने आए हैं। तमाम जागरूकता अभियानों के बाद भी अभी भी इन मामलों में कोई राहत होती नहीं दिख रही है।

इस बीच, राजस्थान से एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां एक टैक्सी चालक अपनी महिला मित्र से मिलने के लिए सलवार सूट पहनकर चला गया। लोगों ने उसको बच्चा चोर समझकर पीट दिया। इस घटना का पूरा वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

ये मामला राजस्थान के बीच में स्थित पाली छोटा जिले का है। जहां के गणेश नगर इलाके में सुनसान जगह पर अपनी टैक्सी खड़ी कर सलवार सूट पहनकर चल दिया। तभी रास्ते में निकलते वक्त मोहल्ले की महिलाओं को चलने के तरीके पर शक हुआ। सभी महिलाओं ने अचानक शोर मचा दिया।

महिलाओं का शोर सुनकर लोग इकट्ठा हो गए। जब लोगों ने टैक्सी चालक से सवाल पूछा तो वो इसका ठीक से जवाब नहीं दे पाया। टैक्सी चालक से संतुष्ट जवाब न मिलने पर लोगों ने उसकी धुनाई कर दी।

लोगों ने  टैक्सी चालक की तलाशी भी की मगर उनके हाथ कुछ भी नहीं लगा। बाद में पता चला कि टैक्सी चालक अपनी किसी महिला मित्र से मिलने  के लिए सलवार सूट पहनकर पहुंचा था।

इस बीच किसी ने पुलिस को इस मामले की सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर टैक्सी चालक को छुड़ाया। पुलिस के मुताबिक टैक्सी चालक का नाम मोहम्मद इकबाल बताया जा रहा है। पुलिस ने उसे मोहल्ले की शांतिभंग करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसकी टैक्सी भी जब्त कर ली। 

इस घटना का पूरा वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। जिसमें कुछ लोग एक सलवार सूट पहने युवक को घेर कर मारते नजर आ रहे हैं। साथ ही उससे कई सवाल कर रहे है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच की जा रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER