IND vs AUS / सिराज-बुमराह को नशे में धुत कुछ दर्शकों ने दी भद्दी-भद्दी गालियां, टीम ने की शिकायत

Zoom News : Jan 09, 2021, 04:26 PM
AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सिडनी में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच के दौरान एक शर्मनाक घटना सामने आई है। दरअसल, सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर मैच के दौरान मौजूद कुछ दर्शकों ने टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज पर नस्लभेदी टिप्पणी की। इस घटना के बाद, भारतीय क्रिकेट टीम ने एक आधिकारिक शिकायत दर्ज कराई है। सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में मैच के दौरान, कुछ शराबी दर्शकों ने मोहम्मद सिराज को गाली दी।

कप्तान अजिंक्य रहाणे ने अंपायरों से इस बारे में शिकायत की थी, लेकिन अब तीसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद टीम इंडिया ने औपचारिक शिकायत दर्ज की है। टीम के सूत्रों ने कहा कि कुछ नशे में धुत दर्शकों ने मोहम्मद सिराज और अपवित्रता पर जातिवादी टिप्पणी की।

टीम के सूत्रों के अनुसार, दर्शकों की टिप्पणियां बहुत अपमानजनक थीं। न केवल मोहम्मद सिराज, बल्कि टीम के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को भी ऑस्ट्रेलियाई दर्शकों ने गाली दी।

ऑस्ट्रेलियाई अखबार डेली टेलीग्राफ के अनुसार, टीम इंडिया के अधिकारियों को भारतीय ड्रेसिंग रूम के बाहर आईसीसी और स्टेडियम के सुरक्षा अधिकारियों के साथ बातचीत करते देखा गया। इस बातचीत के दौरान, जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज भी मौजूद थे।

खबर के मुताबिक, नशे में धुत दर्शक पिछले दो दिनों से सिराज और बुमराह को गाली दे रहे थे। कप्तान रहाणे ने कहा कि रैंडविक एंड में बैठे एक दर्शक ने सिराज को गाली दी, जो फाइन लेग बाउंड्री पर फील्डिंग कर रहा था।

बता दें कि ऑस्ट्रेलियाई दर्शक अक्सर ऑस्ट्रेलिया में आने वाली टीमों पर दबाव बनाने के लिए ऐसी हरकत करते हैं, ताकि मेजबान टीम इसका फायदा उठा सके।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER