मानवता की सारी हदें पार / शराबी पति ने पत्नी के मुंह में कपड़ा ठूंसकर जबरन शारीरिक संबंध बनाए, प्राइवेट पार्ट में डाली लोहे की रॉड

Zoom News : Feb 23, 2021, 07:33 AM
उत्तर प्रदेश के कौशाम्बी जिले में महिलाओं के खिलाफ अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। हाल ही में, किशोरी के साथ सामूहिक बलात्कार का मामला ठंडा भी नहीं हुआ था कि कौशाम्बी थाना क्षेत्र के एक गाँव में एक विवाहिता के साथ दिल दहला देने वाला मामला सामने आया। जहां एक पति ने मानवता की सभी हदें पार कर दीं। आरोपी पति ने पहले अपनी पत्नी के मुंह में कपड़ा डाला और फिर जबरन शारीरिक संबंध बनाए। इसके बाद उसने अपनी पत्नी के प्राइवेट पार्ट में लोहे की रॉड डाल दी।

महिला के अत्यधिक रक्तस्राव के कारण, आरोपी पति को लगा कि उसकी पत्नी की मृत्यु हो गई है और उसने उसे जंगल में फेंक दिया और मौके से फरार हो गया। इस दौरान महिला के मामा उसकी खोजबीन में व्यस्त थे। कुछ ग्रामीणों ने कहा कि उन्होंने आरोपी को रात में जंगल की ओर जाते देखा। तब महिला का परिवार जंगल की ओर गया और उसने देखा कि उसकी बेटी खून से लथपथ है और उसकी छोटी सांसें चल रही हैं। उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया और पुलिस को सूचित किया गया।

महिला की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे मंझनपुर जिला अस्पताल रेफर कर दिया, जहां महिला का इलाज चल रहा है। इस मामले में पुलिस पति समेत तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई कर रही है। पुलिस का कहना है कि इस घटना की गंभीरता से जांच की जाएगी। आरोपी पुलिस की हिरासत में है और उससे लगातार पूछताछ की जा रही है।

डीएसपी मंझनपुर केजी सिंह का कहना है कि मामला पति-पत्नी के आपसी विवाद का है। शिकायत पर पति, देवर और ससुर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है, जो भी तथ्य आएंगे, उस पर कार्रवाई की जाएगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER