लॉकडाउन / कोरोना के चलते खत्म नहीं हो पा रहा आलीशान रिसॉर्ट में इस कपल का हनीमून

AajTak : Apr 06, 2020, 01:02 PM
Corona Lockdown: एक कपल 6 दिनों के लिए हनीमून मनाने मालदीव के लग्जरी रिजॉर्ट में गए थे। लेकिन कोरोना वायरस के खिलाफ दुनियाभर के कई देशों में लॉकडाउन और फ्लाइट सर्विस कैंसल होने की वजह से वे बीते 15 दिनों से लग्जरी रिजॉर्ट में ही रह रहे हैं।

ओलिविया और रौल डे फ्रेटस साउथ अफ्रीका के रहने वाले हैं। वे 22 मार्च को हिंद महासागर के बीच हनीमून मनाने के लिए मालदीव पहुंचे। कपल 5 स्टार रिजॉर्ट में हनीमून मना रहे थे इसी दौरान दुनियाभर में कोरोना वायरस के खिलाफ लॉकडाउन और कई तरह के बैन का ऐलान कर दिया गया।

जब कई देशों में फ्लाइट सेवाएं रद्द करने का ऐलान किया जा रहा था तो लग्जरी रिसॉर्ट में मौजूद अन्य यात्री किसी तरह वहां से निकलने में कामयाब हो गए। लेकिन मालदीव से साउथ अफ्रीका की डायरेक्ट फ्लाइट नहीं मिलने की वजह से कपल रिसॉर्ट में ही रह गए।

वहीं, जब कपल ने श्रीलंका में मौजूद साउथ अफ्रीकी एम्बैसी और मालदीव के साउथ अफ्रीकी कॉन्सुलेट से संपर्क किया तो उन्हें बताया गया कि मालदीव में अलग-अलग जगहों पर साउथ अफ्रीका के 40 लोग फंसे हैं। देश लौटने के लिए चार्टर्ड फ्लाइट किराए पर लेने का उनके पास विकल्प है जिसका किराया करीब 79 लाख तक होगा और सभी यात्री मिलकर ये पैसे दे सकते हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER