बॉलीवुड / अपनी पहली फिल्म के वक्त कुछ ऐसी दिखती थीं दिशा पाटनी, शेयर की थ्रोबैक फोटो

AajTak : Mar 29, 2020, 11:47 AM
बॉलीवुड डेस्क | बहुत ही कम समय में एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने दर्शकों के बीच एक खास जगह बना ली है। उनका डांस, स्टंट, फैशन सेंस, फिटनेस फ्रीक होना लोगों को बहुत पसंद आता है। इसके साथ ही उनके क्यूट लुक्स के चर्चे भी हर तरफ हैं। शायद इसीलिए दिशा पाटनी के फैन्स की तादाद दिन-रात बढ़ रही है।

दिशा पहले से ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अब कोरोना वायरस के चलते अन्य सेलेब्स की तरह वे भी सोशल मीडिया पर ही समय बिता रही हैं। कोरोना वायरस के चलते देशभर में लॉकडाउन लगा हुआ है और ऐसे में आम जनता के साथ-साथ सेलेब्स उन दिनों को याद कर रहे हैं, जब वे घर से बाहर निकलकर काम पर जाया करते थे और लोगों से मिला करते थे।

दिशा की पहली फिल्म

पहले वरुण धवन ने अपनी मां के साथ एक पुरानी फोटो शेयर की थी और अब दिशा ने अपनी पहली फिल्म के दिनों को याद किया है। उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक थ्रोबैक फोटो शेयर कर लिखा, 'मेरी पहली फिल्म।' इस फोटो में दिशा ने खूबसूरत सफेद लहंगा पहना हुआ है। इसके साथ उन्होंने सिल्वर ज्वेलरी पहनी है और बाल खुले रखे हैं। दिशा बेहद खूबसूरत लग रही हैं।


बता दें कि ये फोटो तेलुगू फिल्म लोफर की है। दिशा ने साउथ इंडस्ट्री से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। ये फिल्म साल 2015 में आई थी। इसके बाद उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत संग फिल्म एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी से 2016 में बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

इन दिनों दे रही सीख

बता दें कि इन दिनों दिशा पाटनी यूट्यूब पर मेकअप टुटोरिअल भी शेयर कर रही हैं। उन्होंने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया था, जो उनके फैन्स को काफी पसंद आया था। फ़िल्मों की बात करें तो दिशा को पिछली बार मोहित सूरी की फिल्म मलंग में आदित्य रॉय कपूर के साथ देखा गया था। इसके बाद वे टाइगर श्रॉफ की फिल्म बागी 3 में आइटम नंबर करती नजर आई थीं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER