सुशांत सिंह राजपूत मामला / अंकिता लोखंडे बोलीं- मुझे न तो खरीदा और न बेचा जा सकता है

ABP News : Aug 04, 2020, 09:08 PM
सुशांत सिंह राजपूत मामला: दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह और उनकी एक्स ब्वॉयफ्रेंड अंकिता लोखंडे लगातार अपनी बातों को बेबाकी अंदाज में रख रही है। हाल ही में अंकिता लोखंडे ने एक इंटरव्यू में कहा था कि सुशांत जैसा इंसान कभी डिप्रेशन में नहीं जा सकता। साथ ही उन्होंने ये भी कहा था की वो एक खुशमिजाज शख्स थे।

वो ऐसे इंसान नहीं थे जो डिप्रेस हो जाएं और अपनी ही जान ले लें। इसी बीच अंकिता लोखंडे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। फोटो में एक सेल्‍फ मोटिवेशनल मेसेज भी दिया गया है।

View this post on Instagram

#listeningtomyhigherself

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

अंकिता लोखंडे ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें वो अपने मन की बात बताती दिख रही हैं। उन्होंने अपने पोस्ट में लेखिका सी अरा कैम्पबेल का यह कोट लिखा है, ‘मुझे खरीदा नहीं जा सकता है, और न ही मुझे बेचा जा सकता है। वे चाहते हैं कि मैं इस दुनिया में लाखों-करोड़ों चीजों में तब्दील होती रहूं और इन सके आगे झुक कर मैं कहती हूं, मेरे लिए नहीं है। मैं संतों की राह पर हूं, देवी की तरह जन्मी और मुझे बहाकर नहीं ले जाया जा सकता। मैं अपनी दिल की बात सुनती हूं और अपनी आत्मा की बात कहती हूं। न तो मुझे खरीदा जा सकता है और न ही बेचा- अरा।'

हाल ही में अंकिता ने सोशल मीडिया पर एक फोटो पोस्ट किया था। उन्होंने फोटो को कैप्शन देते हुए लिखा था, ‘सच्चाई की जीत होती है’ ये पोस्ट दिवंगत अभिनेता के पिता द्वारा सुशांत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज किए जाने के एक दिन बाद आई। सुशांत की मौत की जांच के सिलसिले में बिहार पुलिस टीम ने अंकिता का बयान दर्ज किया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER