EaseMyTrip.com के को-फाउंडर, निशांत पिट्टी और रिका / EaseMyTrip.com प्रजेंट कर रहा है, निशांत, रिकांत और शिवांशु पांडे निर्मित इंडिया की पहली फिल्म और वेबसीरीज

News Helpline : Sep 30, 2020, 05:37 PM

EaseMyTrip.com के को-फाउंडर, निशांत पिट्टी और रिकांत पित्ती, शिवांशु पांडे के साथ, बीजॉय नांबियार के डायरेक्शन में बनी एक रिवेंज ड्रामा फिल्म को प्रोड्यूस करने के लिए तैयार हैं। इस अपकमिंग फिल्म "तैश" में पुलकित सम्राट, कृति खरबंदा, जिम सरभ, हर्षवर्धन राणे और संजीदा शेख जैसे कलाकार नज़र आएँगे  

 

"तैश"के बारे में बात करते हुए, शिवांशु पांडे ने कहा, “यह अनाउंस करते हुए बहुत एक्साइटेड हूं कि हमारी फिल्म "तैश" जी5 पर रिलीज हो रहीं हैं, क्योंकि जी5 एक लीडिंग ओटीटी प्लेटफॉर्म है। शूटिंग की जर्नी थोड़ी मुश्किल जरूर थी, लेकिन मुझे खुशी है कि जैसा हमने सोचा था फिल्म ठीक वैसे ही बनी है।"

 

वही निशांत पिट्टी ने बात करते हुए कहा, "बहुत ही एक्साइटेड हूं कि हमारी फिल्म "तैश" अब ऑडियंस के पास जल्द ही पहुंचने वाली है और हम बेसब्री से दर्शकों की प्रतिक्रिया का इंतजार कर रहे हैं।"

 

रिकांत पिट्टी भी फिल्म "तैश" के लिए काफी एक्साइटेड हैं, अपनी खुशी जाहिर करते हुए उन्होंने कहा, "प्लॉट से लेकर डायरेक्शन और कलाकारों तक "तैश" दर्शकों को आखिरी तक अपनी सीट से बाधे रखेगा। मैं यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर पा रहा हूँ कि दर्शक इस पर कैसी प्रतिक्रिया देंगे।"

 

फिल्म तैश फिल्म के साथ ही वेब सीरीज के फॉम में भी रिलीज होगी। इसके बारे में पूछे जाने पर शिवांशू ने कहा, “आइडिया एक फिल्म बनाने का था, लेकिन प्लॉट थोड़ा बड़ा था, इसलिए हमने इसे एक सीरीज के रूप में भी रिलीज करने के बारे में सोचा। यह एक नियो-नॉयर फिल्म है और हम अपनी कहानी में बिलकुल भी समझौता नहीं करना चाहते थे।

 

फिल्म के डायरेक्टर बीजॉय के काम के बारे में बात करते हुए शिवांशू ने कहा, "क्राफ्ट में बीजॉय की विशेषज्ञता और उत्कृष्टता उन्हें एक परफेक्शनिस्ट बनाती है और उन्होंने इस प्रोजेक्ट में अपना 100% दिया है। उनके डायरेक्शन और कहानी कहने वाले क्राफ्ट ने फिल्म के पात्रों और कहानी को सही मायने में बदल दिया है। और यकीनन अब उनसे ऑडियंस को एक बेहतरीन ट्रीट मिलने वाली है।"

 

EaseMyTrip हमेशा ही बड़ी ही इंट्रेस्टिंग कंटेंट वाली फिल्में और दिलचस्प प्रोजेक्ट के साथ आतें है और अब उनकी अपकमिंग फिल्म "तैश" भी उन्हीं में से एक है। तैश एक अपकमिंग रिवेंज ड्रामा फिल्म है। 

 

"मणिकर्णिका", "बत्ती गुल मीटर चालु", "फन्ने खान" बड़े बैनर की हिट फिल्में बनाने के बाद, अब EaseMyTrip.com "तैश" जैसी बड़ी फिल्म लेकर रहा है, जिसका प्रीमियर Zee5 पर 29 अक्टूबर को होगा।

 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER