जयपुर / टोल बूथ पर कार को धक्का लगाया, चालक का एक्सीलेटर पर पांव पड़ा, 8 लोग चपेट में आए

Dainik Bhaskar : Jul 30, 2019, 02:43 PM
अजमेर. किशनगढ़ के पास जीवीके टोल बूथ पर एक दर्दनाक हादसा हुआ। शाम 6 बजे जीवीके टोल बूथ प्लाजा पर जयपुर से अजमेर की ओर जा रही अचानक एक कार खराब हो गई। कार को धक्का देते समय अचानक स्टार्ट होने और ड्राइवर का पांव एक्सीलेटर पर होने की वजह से कार ने रफ्तार पकड़ ली और उसकी चपेट में आने से टोलकर्मी और सवारियां सहित आठ जने गंभीर घायल हो गए। सभी घायलों को अजमेर के जेएलएन अस्पताल रैफर कर दिया गया।

जीवीके टोल बूथ प्लाजा एक कार जयपुर की तरफ जा रही थी। शाम 6 बजे अचानक कार बंद होने से टोल पर वाहनों की लंबी लाइन लग गई। काफी देर तक स्टार्ट नहीं होने पर कार में सवार तीन सवारियों ने उतरकर धक्का देकर स्टार्ट करने की कोशिश की, लेकिन सफल नहीं हुए। जाम देखते हुए टोलकर्मियांे ने भी सवारियों के साथ मिलकर कार को धक्का लगाया। अचानक कार स्टार्ट हो गई और ड्राइवर का पैर एक्सीलेटर पर पड़ गया। इसकी वजह से कार ने रफ्तार पकड़ ली और टोल पर खड़े आठ जने उसकी चपेट में आ गए।

घायलों को एंबुलेंसकर्मी अब्दुल सलाम और बिशनलाल भाकर ने उपचार के लिए यज्ञनारायण अस्पताल में भर्ती कराया गया। इसमें टोलकर्मी रणजीत, श्रवण जाट, रामरतन, राजेंद्र सिंह, गणपतलाल, रमेश यादव, शिखा पत्नी सौरभ और साैरभ पुत्र विजय काला शामिल हैं। सभी घायलों की हालत गंभीर हाेने पर प्राथमिक उपचार के बाद अजमेर जेएलएन अस्पताल रैफर कर दिया गया। पुलिस जांच कर रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER