बॉलीवुड / सुशांत सिंह ने कार पर बैठकर यूं ली थी एंट्री, एकता कपूर ने फर्स्ट सीन का VIDEO किया शेयर

NDTV : Aug 07, 2020, 10:16 PM
बॉलीवुड डेस्क | एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट से सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का पहला टीवी शो 'किस देश में है मेरा दिल' (Kis Desh Me Hai Mera Dil) का एक छोटा सा वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए एकता कपूर ने लिखा- बहुत से लोग मुझसे सुशांत के फर्स्ट सीन के बारे में पूछते हैं उन लोगों को मैं बताना चाहती हूं कि यह है उनका फर्स्ट सीन। यह वहीं फर्स्ट सीन है जो पहली बार टीवी पर ऑन एयर हुआ था और शो का नाम था 'किस देश में है मेरा दिल'। इस शो में सुशांत दूसरी लीड के रूप में थे लेकिन हमें पता था कि वह बड़ी चीज़ों के लिए ही था और उसने ऐसा ही किया। आगे एकता लिखती हैं कि प्यार, शांति और प्रार्थना के लिए इस सुंदर, प्रकाश का टुकड़ा और चमकदार आत्मा कहीं भी हो शांति से रहे। 

उसके बाद सुशांत ने टीवी शो पवित्र रिश्ता में सुशांत को लीड रोल में लिया गया। जो तब का हिट शो बन गया। जिसके बाद उन्होंने 2013 की फिल्म काई पो चे से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया।  एकता कपूर ने जो वीडियो शेयर किया उससे देखकर ऐसा साफ लग रहा है कि सुशांत अपने पहले ही शो में किसी स्टार से कम नहीं लग रहे थे। इस वीडियो में जिस तरह से सुशांत की एंट्री कार के ऊपर बैठकर होती है वह देखकर आपको लगेगा कि सुशांत शुरुआत से ही स्टार थे। 

आपको बता दें कि एकता कपूर ने कहा था कि पवित्र रिश्ता में सुशांत सिंह राजपूत, अंकिता लोखंडे के अपोजिट थे। लेकिन सुशांत को इस शो में लेना इतना आसान नहीं था। सुशांत की मौत से कुछ दिन पहले एकता ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उन्होंने साफ लिखा था कि स्टूडियो और ZEE को यह बिल्कुल मंजूर नहीं था कि सुशांत को लीड रोल में लिया जाए लेकिन हमने उन्हें समझाया और कहा कि सर इस लड़के की एक मुस्कान लाखों लोगों के दिलों को जीत लेगी। इस पर सुशांत ने कमेंट करते हुए लिखा था- मैं इसके लिए आपका हमेशा आभारी रहूंगा।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने ब्रांदा स्थित घर में मृत पाए गए थे। जिसके बाद फिलहाल इस पूरे मामले की जांच सीबीआई को सौंप दी गई है। इस बीच केंद्र सरकार ने दखल देते हुए जांच CBI से कराए जाने को मंजूरी दे दी है। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने उनकी दोस्त व एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को समन जारी किया है। फिलहाल खबर यह आ रही है ED ऑफिस रिया पहुंच चुकी है। जहां पर उनसे पूछताछ जारी है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER