MP / बड़े भाई ने किया आत्महत्या, तो छोटे भाई को नही हुआ सदमा बर्दाश्त 24 घंटे में फांसी लगा ली

Zoom News : Feb 19, 2021, 03:22 PM
मध्य प्रदेश के खरगोन से 80 किलोमीटर दूर बरवाह में एक घर पर दुखों का पहाड़ टूट गया कि दर्शक और श्रोता दंग रह गए। 24 घंटे के भीतर, दो असली भाइयों ने खुद को फांसी लगा ली।पुलिस के अनुसार, छोटे भाई आकाश ने बड़े भाई सोनू को नर्मदा के किनारे खेड़ीघाट श्मशान में जलाया और सिर्फ 18 घंटे के बाद, वह घर के अंदर गया और दरवाजा बंद कर पंखे से लटक गया।

परिवार के सदस्यों ने कहा कि सोनू की पत्नी कुछ समय के लिए अस्पताल गई थी और उनके बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया, जिसके कारण सोनू ने आत्महत्या कर ली। 10 साल पहले सोनू और आकाश की बहन ने भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।

आत्महत्या करने से एक दिन पहले आकाश रो रहा था, बड़े भाई सोनू की शादी की पारिवारिक फोटो बता रहा था। बड़े भाई की मौत के सदमे को सहन करने में असमर्थ, उसने आत्महत्या कर ली।

बरवा एसडीओपी मान सिंह ठाकुर का कहना है कि तिलक मार्ग निवासी सोनू की पत्नी करीब डेढ़ साल से इंदौर में रह रही है। दोनों के बीच विवाद हुआ, इसी कारण सोनू ने आत्महत्या की। इसके बाद, आकाश डिप्रेशन में आ गया और अगर वह बड़े भाई की मौत का सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाया, तो उसने भी खुद को फांसी लगा ली। फोरेंसिक टीम घटनाओं की जांच कर रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER