तमिलनाडु / तमिलनाडु के बुज़ुर्ग दंपति ने गंडासा लेकर आए चोरों को चप्पलों व कुर्सियों से पीटा

ANI : Aug 13, 2019, 12:16 PM
मदुरै. अचानक हुए हमले से अच्छे-अच्छे सूरमा चित्त हो जाते हैं लेकिन तमिलनाडु के तिरुनेलवली जिले में एक बुजुर्ग दंपती ने कुछ बदमाशों के जो छक्के छुड़ाए, जिसने देखा हक्का-बक्का रह गया। यहां अपने घर के बाहर बैठे 75 साल के पति पर जब रविवार रात बदमाशों ने पीछे से हमला किया तो घर के अंदर से निकली 68 साल की पत्नी ने पति के साथ मिलकर दोनों बदमाशों को खदेड़ दिया। दिलचस्प बात यह है कि बुजुर्ग दंपती ने खतरनाक हथियारों से लैस बदमाशों का सामना चप्पल और कुर्सी से किया।

शानमुगवेल और उनकी पत्नी सेंथमराई कडायम स्थित फार्महाउस में रात का खाना खाने के बाद बाहर बैठे थे। सेंथमराई जब किसी काम से अंदर गईं तभी मास्क पहने हुए एक शख्स ने शानमुगवेल पर पीछे से हमला कर दिया। उसने तौलिया से उनका गला दबाने की कोशिश की। वहां एक और बदमाश भी पहुंच गया। तभी उनकी चीखें सुनकर सेंथमराई बाहर निकलीं। 

तलवार से ज्यादा हिम्मत की धार तेज 

अचानक पति पर हमला होते देख उन्होंने होश नहीं खोया और चप्पल उठाकर बदमाशों पर चलाकर मारीं जिससे वे सकपका गए। बदमाश की पकड़ ढीली होने का फायदा उठाकर शानमुगवेल भी हरकत में आए और दोनों पति-पत्नी ने स्टूल और कुर्सी उठाकर बदमाशों पर फेंके। बदमाशों के पास खतरनाक हथियार थे, लेकिन दंपती की हिम्मत के आगे वे उनका इस्तेमाल नहीं कर सके और उल्टे पैर भागना पड़ा। 

वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में पूरी घटना रिकॉर्ड हो गई। कडयम पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से दो में से एक बदमाश की पहचान कर ली है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही दोनों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उधर, घटना का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद से लोग दंपती की हिम्मत की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER