नई दिल्ली / मेट्रो में प्रेमी जोड़े को आपत्तिजनक हरकत करते देख भड़की बुजुर्ग महिला, दी थप्पड़ मारने की धमकी

AajTak : Nov 17, 2019, 11:09 AM

नई दिल्ली | देश की राजधानी दिल्ली में आए दिन मेट्रो में युवा जोड़ों का अश्लील वीडियो वायरल होता रहता है लेकिन इस बार एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक अम्मा (महिला) कथित तौर पर अश्लील हरकत करने वाले एक युवा जोड़े पर बरस पड़ीं।

प्रेमी जोड़े को मेट्रो में लोगों के बीच आपत्तिजनक हरकत करते देख एक बुजुर्ग महिला को उनपर गुस्सा आ गया और कपल को भीड़ में ही उन्होंने खरी खोटी सुना दी।

प्रेमी जोड़े ने जब उनकी भाषा को लेकर उनपर आपत्ति जताई तो गुस्से में लाल महिला ने उन्हें थप्पड़ मारने की भी धमकी दे दी। बता दें कि अभी हाल ही में दिल्ली मेट्रो में ही एक लड़के और लड़की का लिप लॉक करते हुए वीडियो वायरल हुआ था, जिसको लेकर कई सवाल उठे थे।

जब लड़का-लड़की ने खुद के वयस्क होने की बात की तो बुजुर्ग महिला और भड़क गई। युवती को वहीं पीटने की धमकी देने लगी। विवाद बढ़ता देख वहां मौजूद लोगों ने महिला से शांत होने की अपील की लेकिन महिला जोड़े पर भड़कती रही।

प्रेमी जोड़े पर चिल्लाते हुए महिला उन दोनों को संस्कारों का हवाला देते हुए सार्वजनिक जगह पर ऐसी हरकत नहीं करने की हिदायत दे रही थी। इतना ही नहीं अम्मा ने युवक को भी नालायक और आवारा बता दिया। अब लोग सोशल मीडिया पर उस महिला की तारीफ कर रहे हैं और कह रहे हैं कि ऐसी हिम्मत सार्वजनिक स्थानों पर अश्लीलता को लेकर सबको दिखानी चाहिए।