VIDEO / रोड क्रॉस कर रहा था हाथी का बच्चा, बैरियर देख भड़के लोग

AajTak : Jul 04, 2020, 10:23 AM
Kerala: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक हाथी और उसका बच्चा सड़क पार कर रहा होता है लेकिन उसे काफी मशक्कत करनी पड़ती है। इस वीडियो को देखकर लोग गुस्सा हो रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ हाथी और उसके बच्चे के रोड क्रॉस करते समय कुछ ट्रक ड्राइवर रुककर इंतजार करते हैं तो उनकी तारीफ भी हो रही है।

इस वीडियो को कई लोगों ने शेयर किया है। कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने इसे शेयर करते हुए लिखा, 'केरल का यह वीडियो व्हाट्सएप से मिला है, यह दिखा रहा है कि हमें अपने बुनियादी ढांचे का निर्माण वन्य जीवों को ध्यान में रखकर करना चाहिए। उन ट्रक चालकों की दया की सराहना करें जिन्होंने हाथियों के गुजरने तक इंतजार किया।

दरअसल, इस वीडियो में दिख रहा है कि हाथी और उसका बच्चा सड़क पार कर रहे होते हैं। हाथी तो रोड के किनारे बने बैरियर को पार कर लेता है लेकिन उसके बच्चे को मशक्कत करनी पड़ती है। इसके बाद हाथी के सूंड के सहारे वह बैरियर को पार करता है।

वीडियो पर लोग प्रतिक्रिया दे रहे हैं। लोग जहां एक तरफ ट्रक ड्राइवर की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं इस बात पर भी गुस्सा कर रहे हैं कि हाथी के बच्चे को मशक्कत करनी पड़ रही है।

यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER