विशेष / लॉकडाउन में सड़क पर टहल रहा था हाथी, देखते ही भागा बाइक सवार

AajTak : Apr 05, 2020, 08:17 AM
विशेष | कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए देश में लॉकडाउन लगाया है। जिसकी वजह से सभी अपने अपने घरों में कैद हो गए हैं। जहां पहले इन सड़कों पर भीड़ दिखाई देती थी अब वहां सन्नाटा नजर आता है। वातावरण भी पहले से ज्यादा साफ हो गया है। लॉकडाउन का पालन न करने पर सख्त कार्रवाई के आदेश दिए गए थे जिसका असर नजर आ रहा है।

हालांकि इस लॉकडाउन के बीच कई इलाकों में सड़कों पर जानवर घूमते दिखाई पड़े हैं। जिसके वीडियो इनटरनेट पर वायरल हो रहे हैं। ऐसा ही उत्तराखंड का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें देहरादून की सड़कों पर एक हाथी टहलते नजर आ रहा है।

वीडियो में साफ दिखाई देता है कि सुबह का समय है एक हाथी मस्त होकर देहरादून की सड़क पर निकल पड़ा है। तभी अचानक से सामने से एक दूधवाला अपनी बाइक से आता हुआ नजर आता  है। सामने से आती बाइक को देख पहले तो हाथी थोड़ा रुकता है इस मौके का फायदा उठाकर दूधवाला अपनी गाड़ी सड़क पर छोड़कर भाग जाता है।

ये वीडियो को आईएफएस आधिकारी परवीन कासवान ने  ट्विटर पर शेयर किया है। वीडियो के कैप्शन में लिखा कि विशालकाय मेमोथ का निरीक्षण, जब एक बड़ा जानवर सुबह की सैर पर निकलता है और कुछ शुभचितंकों से भी मिलता है।

ये वीडियो लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।  ऐसा कम ही होता जब एक हाथी इतने मस्त अंदाज में अकेला सड़कों पर निकलता है। आईएफएस अधिकारी की तरफ से शेयर किए गए इस वीडियो को लोग काफी पंसद कर रहे हैं। इस वीडियो को 6700 से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं और 1300 से ज्यादा बार रिट्वीट किया गया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER