Viral News / एलन मस्क की गर्लफ्रेंड ने शेयर की टॉपलेस फोटो, दर्द के बावजूद बनवाया 'एलियन टैटू'

Zoom News : Apr 13, 2021, 11:40 AM
USA: दुनिया के सबसे अमीर लोगों में शुमार एलन मस्क की गर्लफ्रेंड ग्राइम्स ने टॉपलेस तस्वीर शेयर कर अपना नया टैटू सोशल मीडिया पर शेयर किया है। ग्राइम्स की पूरी पीठ पर इस टैटू को देखा जा सकता है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने 1।7 मिलियन फॉलोअर्स के साथ इस टैटू को शेयर किया है। कनाडा की रहने वाली 33 साल की सिंगर ग्राइम्स की इस फोटो में देखा जा सकता है कि उनका टैटू काफी फ्रेश है। उन्होंने ये भी बताया कि इस टैटू को बनवाने के लिए उन्हें काफी तकलीफ से गुजरना पड़ा है। ग्राइम्स का ये टैटू एलियन थीम पर आधारित है।

इस फोटो के कैप्शन में ग्राइम्स ने लिखा- मेरे पास अभी इससे बेहतर तस्वीर नहीं है क्योंकि इस टैटू को बनवाने में मुझे काफी दर्द हुआ है और मुझे अब काफी नींद भी आ रही है। ये टैटू कुछ हफ्तों तक लाल रहेगा और फिर ये खूबसूरत एलियन्स के जख्म जैसा दिखने लगेगा। 

बता दें कि ग्राइम्स जिनका असली नाम क्लेयर एलिस बाउचर हैं, उनकी एलियन्स में काफी दिलचस्पी हैं। वे ये भी कह चुकी हैं कि मंगल ग्रह पर शिफ्ट होना उनका सपना है। ग्राइम्स ने कहा था कि 50 की उम्र में मंगल ग्रह पर जाकर वे वहां मानव बस्ती बसाना चाहती हैं

ग्राइम्स ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा था कि वे जानती हैं कि मंगल ग्रह पर जीवन काफी चुनौतीपूर्ण हो सकता है लेकिन वे इसके लिए कड़ी मेहनत करना चाहती हैं और मरते दम तक अपने सपने को पूरा करने के लिए प्रयास करती रहेंगी।

वही एलन मस्क की कंपनी स्पेस एक्स भी मंगल ग्रह पर मानव सभ्यता को बसाने के लिए लगातार प्रयास कर रही है और इस दशक के खत्म होने से पहले एलन मंगल ग्रह पर मानव बस्ती बनाने की कोशिश में कई प्रभावशाली कदम उठाना चाहते हैं।

एलन और ग्राइम्स दोनों की ही एलियन्स और स्पेस को लेकर काफी दिलचस्पी है। दोनों के बीच ये म्युचल कनेक्शन ने ही इस रिश्ते की नींव रखी थी। साल 2018 में एलन और ग्राइम्स मेट गाला इवेंट में पहली बार साथ नजर आए थे।

 साल 2020 में एलन और ग्राइम्स ने अपने बेटे को जन्म दिया था। एलन और ग्राइम्स ने इस बच्चे का नाम X Æ A-12 रखा है। इस अजीबोगरीब नाम के चलते ये बच्चा काफी समय तक सोशल मीडिया पर ट्रेंड होता रहा था।

हालांकि कैलिफॉर्निया के नियमों के हिसाब से किसी भी नाम में अगर अंक की मौजूदगी होती है तो उसे लीगल नाम नहीं माना जाएगा। इसी वजह से इस पावर कपल ने अपने बेटे का नाम बदलकर X Æ A-Xii रख दिया था। ग्राइम्स ने अपने बेटे के नाम का मतलब भी सोशल मीडिया पर शेयर किया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER