Crime / कर्मचारी बनाता था महिला डॉक्टरों के चेंजिंग रूम का वीडियो, ऐसे पकड़ा गया

Zoom News : Feb 24, 2021, 03:28 PM
बेंगलुरु के एक अस्पताल में महिला डॉक्टरों के चेंजिंग रूम में हिडन (गुप्त) कैमरे लगाकर वीडियो बनाने का मामला प्रकाश में आया है। वीडियो बनाने वाला कोई बाहरी व्यक्ति नहीं था, बल्कि अस्पताल का स्वास्थ्यकर्मी था, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल, जब शुक्रवार सुबह करीब 9.30 बजे संजय गांधी इंस्टीट्यूट ऑफ ट्रॉमा और ऑर्थोपेडिक्स हॉस्पिटल के ऑपरेशन थियेटर में जाने से पहले एक युवा महिला सर्जन चेंजिंग रूम में कपड़े बदलने गई तो उसने एक मोबाइल फोन देखा जो रिकॉर्डिंग मोड पर था।

महिला चिकित्सक ने तुरंत अन्य डॉक्टरों को इसकी सूचना दी। इसके बाद, यह पता चला कि मोबाइल फोन 31 वर्षीय मारुतशा का था, जिसे अस्पताल में अनुबंध पर स्वास्थ्य कार्यकर्ता के रूप में नियुक्त किया गया था। डॉक्टरों ने इस घटना की जानकारी अस्पताल के निदेशक को दी, जिन्होंने आरोपी के खिलाफ तिलक नगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने गुपचुप तरीके से आरोपी मारुतशा को महिलाओं का अश्लील वीडियो बनाने के लिए गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने जांच के दौरान पाया कि वह पिछले कई महीनों से महिला डॉक्टरों के चेंजिंग रूम का वीडियो बना रही थी। हालांकि, सूत्रों ने बताया कि आरोपी युवक ने किसी भी महिला का वीडियो किसी के साथ साझा नहीं किया है और न ही इसे कहीं भी अपलोड किया है।

पुलिस ने आरोपी को मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया जिसके बाद उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। पुलिस अब यह पता लगाने के लिए आगे की जांच शुरू कर रही है कि कितनी महिला डॉक्टरों ने ऐसा वीडियो बनाया और वह ऐसा क्यों करती थी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER