Taarak Mehta / बबीता के साथ सिंगापुर की सड़कों पर मौज-मस्ती कर रहे जेठालाल, जला अय्यर का दिल

Jansatta : Jul 08, 2020, 12:15 PM
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता…शो में जेठालाल(Jethalal) और बबीता (Babita) की जोड़ी को फैंस खूब पसंद करते हैं। वहीं जेठालाल भी शो में बबीता को इंप्रेस करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। लेकिन इस शो के सभी फैंस इस बात को जानते हैं कि जेठालाल की फ्लर्टिंग बबीता के पति यानी कृष्नन अय्यर को बिलकुल पसंद नहीं आती है और वो नहीं चाहते हैं कि जेठालाल बबीता से बात भी करें। लेकिन एक ही सोसायटी में रहने के कारण वो जेठालाल को बबीता से बात करने से रोक भी नहीं पाते और बबीता से भी कुछ कह नहीं पाते हैं।

ऐसे ही एक बार शो में दिखाया गया था कि गोकुलधाम वासी मिलकर सिंगापुर जाने का प्लान बनाते हैं। जिसे लेकर बबीता बहुत एक्साइटेड होती हैं। लेकिन अपने ऑफिस के ज़रूरी काम की वजह से अय्यर सिंगापुर नहीं जाते हैं। लेकिन बबीता को एक्साइटेड देख वो उनका दिल नहीं तोड़ना चाहते जिसके बाद वो तमाम गोकुलधाम वासियों के साथ बबीता को सिंगापुर भेज देते हैं। अय्यर सबके साथ नहीं आ रहे हैं ये मन में सोच कर जेठालाल मन ही मन काफी खुश होते हैं। इसके बाद सब गोकुलधाम वासी सिंगापुर में पहुंच कर खूब मज़े करते हैं।

वहीं इधर जेठालाल, सिंगापुर की सड़कों पर बबीता को अपने साथ लेकर घूमते हैं। बबीता और जेठालाल सिंगापुर में जमकर मौज मस्ती करते हैं। इस दौरान बबीता, अय्यर को अलग जाकर फोन लगाती हैं और उनसे वीडियो कॉल पर बात करने लगती हैं। तभी दोनों की वीडियो कॉल के बीच में जेठालाल आ जाते हैं। टप्पू के पापा को बबीता के पास देखकर एक बार फिर अय्यर को जलन महसूस होती है। लेकिन वो खून का घूट पी जाता है।

इसके बाद बबीता, अय्यर से कहती हैं कि मैं तुम्हें बहुत मिस कर रही हूं। तब जा कर अय्यर को चैन पड़ता है। वहीं इसके बाद बबीता, अय्यर से कहती हैं कि अगली बार तुम भी हमारे साथ आना और जेठा जी तुम्हारे साथ बंजी जंपिंग करेंगे। ये सुनकर अय्यर जोर-जोर से हंसने लगता है और कहता है जेठालाल डरपोक है ये क्या बंजी जंपिंग करेगा। जिसके बाद तीनों हंस हंस कर बात करने लगते हैं और अय्यर की जलन कम हो जाती है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER