Madhya Pradesh / हार के बाद भी नाचे, नहीं कोई गम, सदमे में कांग्रेस नेता ने तोड़ दिया दम

Zoom News : Jul 18, 2022, 09:50 PM
मध्य प्रदेश के खंडवा में एक पार्षद प्रत्यशी के डीजे पर डांस का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक व्यक्ति गले में फूल माला डाले खूब डांस करता नजर आ रहा है। इस वीडियो में खास बात यह है कि जो व्यक्ति डांस कर रहा है वह पार्षद पद का चुनाव हारा हुआ उम्मीदवार है। चुनाव में जीत के बाद तो सभी जश्न मनाते हैं, लेकिन यह व्यक्ति चुनाव में मिली करारी हार के बावजूद अपने वार्ड के मतदाताओं का आभार जताने के लिए नाच कर उनका शुक्रिया कर रहा है। लोग इस वीडियो को शेयर करते हुए इसे 'जश्न ए हार" और "हार का जश्न" बता कर शेयर कर रहे हैं। 

चुनाव जीतने के बाद उम्मीदवारों द्वारा नाच–गाकर जीत का जश्न मनाना आम बात है, लेकिन क्या आपने कभी सुना है कि चुनाव में करारी हार के बाद किसी उम्मीदवार ने डांस कर "हार का जश्न" मनाया हो और अपने मतदाताओं से घर–घर जाकर फिर से आशीर्वाद लिया हो। 

दरअसल, खंडवा नगर निगम चुनाव में वार्ड नंबर 28 से पार्षद का चुनाव हारे निर्दलीय प्रत्याशी कल्लू मारवाड़ी ने चुनाव में मिली हार का भी जश्न मनाया और जमकर डांस किया। कल्लू मारवाड़ी के डांस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। बता दें कि इस वार्ड में बीजेपी के रामगोपाल शर्मा ने 354 वोटों से जीत दर्ज की है, वहीं दूसरे नंबर पर कांग्रेस प्रत्याशी तथा तीसरे नंबर पर कल्लू मारवाड़ी रहे हैं।

कल्लू मारवाड़ी ने कांग्रेस से टिकट मंगा था, लेकिन टिकट नहीं मिलने से वह निर्दलीय ही चुनाव मैदान में उतार गए। पार्षद पद का चुनाव भी दमदारी से लड़ा, लेकिन रविवार को जब चुनाव के नतीजे आए तो उन्हें नतीजों में हार का सामना करना पड़ा। उसके बाद भी वह अपने मतदाताओं का आभार व्यक्त करने के लिए उनके बीच पहुंचे और जमकर डांस किया।

निर्दलीय प्रत्याशी रहे कल्लू मारवाड़ी ने बताया कि उन्होंने ऐसा अपने मतदाताओं को धन्यवाद देने के लिए किया। उनका मानना है कि इस बार न सही अगली बार फिर से प्रयास कर वह लोगों का दिल और चुनाव दोनों जीत लेंगे।

गौरतलब है कि, रीवा में रविवार को नगर निकाय चुनाव में हार के तुरंत बाद सदमे से एक कांग्रेस प्रत्याशी की मौत हो गई थी। चुनाव के नतीजे सामने आने के बाद रीवा के वार्ड नंबर 9 से कांग्रेस प्रत्याशी हरिनारायण की हार्ट अटैक से जान चली गई। उन्हें निर्दलीय प्रत्याशी से महज 14 वोट से हार का सामना करना पड़ा था। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER