MI vs SRH / राेहित के सामने वॉर्नर की चुनौती, ऐसे हो सकती है दोनों की प्लेइंग XI

Zoom News : Apr 17, 2021, 02:45 PM
MI vs SRH | डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद की टीमें शनिवार को होने वाले आईपीएल मुकाबले में चेन्नई की मुश्किल पिच पर जूझेंगी। मुंबई ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से पहला मैच गंवाने के बाद अपने दूसरे मैच में शानदार वापसी करते हुए कोलकाता नाइट राइडर्स को 10 रन से हराया था, जबकि हैदराबाद की टीम अपने पहले मुकाबले में कोलकाता के खिलाफ 10 रन से और बैंगलोर के खिलाफ मात्र छह रन से पराजित हो गई।

चेन्नई में अब तक खेले गए मैचों में जीतने वाली टीमों ने बड़ा स्कोर नहीं बनाया है लेकिन वे जीतने में सफल रही हैं। मुंबई ने टूर्नामेंट का उद्घाटन मुकाबला चेन्नई में बैंगलोर टीम से आखिरी गेंद पर दो विकेट से गंवाया था। लेकिन उसने चेन्नई में अपना दूसरा मुकाबला 10 रन से जीता था। मुंबई ने 152 रन बनाने के बावजूद कोलकाता को 142 रन पर रोक दिया था। हैदराबाद ने कोलकाता को चेन्नई में 187 रन पर रोका था लेकिन टीम फिर 177 रन ही बना पाई थी जबकि दूसरे मुकाबले में हैदराबाद ने बेंगलुरु को 149 रन पर रोका था, लेकिन छोटे लक्ष्य का पीछा करते हुए हैदराबाद की टीम 143 रन ही बना पाई।

दूसरे मैच की हार के बाद कोलकाता टीम के सह मालिक शाहरुख़ खान ने बाकायदा सोशल मीडिया पर इस हार के लिए फैन्स से माफ़ी मांगी थी। दोनों टीमों का यह तीसरा मैच होगा और यह मुकाबला एक बार फिर चेन्नई के मैदान पर होने जा रहा है, जिसमें टॉस जीतने वाली टीम पहले बल्लेबाजी करना पसंद करेगी। इस बार सभी टीमों को तटस्थ मैदान खेलने को मिल रहे हैं और स्टेडियम में दर्शकों के न होने से होम एडवांटेज जैसी कोई बात नहीं है। आइए नजर डालते हैं दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन- 

मुंबई इंडियंस की संभावित प्लेइंग इलेवन- रोहित शर्मा (कप्तान), क्विंटन डिकॉक (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, कीरोन पोलार्ड, हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या, राहुल चाहर, ट्रेंट बोल्ट, नाथन कुल्टर नाइल/ मार्को जेनसन, और जसप्रीत बुमराह।

सनराइजर्स हैदराबाद की संभावित प्लेइंग इलेवन- ऋद्धिमान साहा (विकेटकीपर), डेविड वॉर्नर (कप्तान), मनीष पांडे, जॉनी बेयरस्टो, प्रियम गर्ग, जेसन होल्डर, अब्दुल समद, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन और शाहबाज नदीम।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER