सेक्स रैकेट / विदेशी लड़कियों से देह व्यापार का पर्दाफाश, दो मॉडल्स ने की थी शिकायत

Zoom News : Sep 26, 2020, 03:16 PM
इंदौर के विजय नगर थाना क्षेत्र में चल रहे सेक्स रैकेट के धंधे का पुलिस ने पर्दाफाश किया है। इसमें विदेशी लड़कियां भी शामिल थीं। पुलिस ने इनके कब्जे से 13 लड़कियों, जिसमें कुछ नाबालिग हैं उन्हें मुक्त कराया है। पुलिस ने इस गिरोह के 10 सदस्यों को गिरफ्तार किया है, जिसमें तीन महिलाएं शामिल हैं। पुलिस सभी आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

21 सितंबर को मुंबई की दो मॉडल्स ने पुलिस से शिकायत की थी कि उन्हें काम के बहाने मुंबई से इंदौर बुलाया गया था। जहां उन्हें बाणगंगा इलाके के एक फ्लैट में बंधक बनाकर रखा गया फिर कुछ युवकों ने उनके साथ रेप किया था और उनका वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उनसे डेढ़ लाख रुपये ले लिए थे। 

इसके अलावा पुलिस को पता चला कि गिरोह की महिलाएं अपने एजेंट के माध्यम से बांग्लादेश, पश्चिम बंगाल और महाराष्ट्र से गरीब लड़कियों को काम दिलाने का झांसा देकर यहां लाती थीं। फिर उन्हें बंधक बनाकर देह व्यापार में धकेल दिया जाता था। वीजा और पासपोर्ट न होने की वजह से विदेशी लड़कियां अपने कमरे से बाहर नहीं निकल पाती थीं। पुलिस ने 9 बांग्लादेशी युवतियों को मुक्त कराया। इनमें कुछ नाबालिग लड़कियां भी शामिल हैं। पुलिस ने कुल 13 लड़कियों को बदमाशों के चुंगल से मुक्त कराया।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER