अजब-गजब / शादी में जाने की जिद पर अड़ा परिवार, पुलिस ने रोका तो धरने पर बैठा, वजह हैरान कर देगी

Zoom News : May 15, 2021, 09:42 PM
Coronavirus: कोरोना महामारी के चलते आजकल मध्य प्रदेश के विभिन्न जिलों में कोरोना कर्फ्यू लगा हुआ है। इसके चलते शादी या अन्य किसी भी समारोह पर रोक लगी हुई है। लेकिन लोग हैं कि मान नहीं रहे हैं और आए दिन शादी समारोह के आयोजन की खबरें सामने आती हैं। ऐसा ही एक अजब मामला निवाड़ी जिले से सामने आया। जहां एक परिवार को पुलिस ने शादी में जाने से रोका तो वह वहीं धरने पर बैठ गए। 

क्या है मामला

दरअसल जिले के पृथ्वीपुर कस्बे में एक दंपत्ति (पति-पत्नी) परिवार सहित मोटरसाइकिल पर सवार होकर भतीजे की शादी में शामिल होने जा रहे थे। नाके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने दंपत्ति को रोक लिया और पूछा कि रात के समय वह कहां जा रहे हैं। इस पर दंपत्ति ने बता दिया कि वह अपने भतीजे की शादी में शामिल होने जा रहे हैं। जिसे पर पुलिस ने उन्हें रोका और घर वापस लौटने को कहा। लेकिन दंपत्ति शादी में जाने की जिद पर अड़ा रहे। 

इस पर पुलिस ने जब सख्ती दिखाई तो दंपत्ति मौके पर ही यह कहकर धरने पर बैठ गए कि अगर वह शादी में नहीं पहुंचे तो उनकी रिश्तेदारी बिगड़ जाएगी। दंपत्ति ने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि अगर जाने ही नहीं दे रहे तो शादी की अनुमति ही क्यों दी, हम तो जाएंगे। वहीं घटना की सूचना पाकर एसडीओ मौके पर पहुंचे और दंपत्ति का समझाने का प्रयास किया। 

जब दंपत्ति ने जिद नहीं छोड़ी तो एसडीओ ने जिस घर में शादी थी, वहां फोन मिलाया और उन्हें पूरी घटना बताई। साथ ही दंपत्ति की उनसे बात भी कराई, जब रिश्तेदारों ने यह कहा कि वह शादी में आने का बुरा नहीं मानेंगे, तब जाकर दंपत्ति अपने घर वापस जाने के लिए तैयार हुए। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER