बॉलीवुड डेस्क / फैन ने पूछा, क्या आप कभी प्रधानमंत्री बनना चाहते थे?, अमिताभ बच्चन ने दिया ये जवाब

AMAR UJALA : Apr 18, 2020, 04:47 PM
बॉलीवुड डेस्क | बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हो गए हैं। वो न सिर्फ ट्विटर पर बल्कि इंस्टाग्राम पर भी अपने फैंस के साथ जुड़े हुए हैं और समझाइश के साथ ही साथ उनका मनोरंजन भी कर रहे हैं। इस बीच हाल ही में एक फैन ने अमिताभ से पीएम बनने को लेकर सवाल किया तो अमिताभ बच्चन का जवाब वायरल हो गया।

दरअसल हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग के 12 साल पूरे होने पर एक सोशल मीडिया पोस्ट किया। इस पोस्ट पर अमिताभ बच्चन के एक फैन ने कमेंट किया, ' सर, क्या आप कभी देश के प्रधानमंत्री बनना चाहते थे?' इस सवाल पर अमिताभ का जवाब फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

सोशल मीडिया यूजर के पीएम बनने के सवाल पर अमिताभ ने जवाब देते हुए लिखा, 'अरे यार, सुबह सुबह शुभ शुभ बोलो।' वैसे बता दें कि अमिताभ बच्चन ने इस दौरान कई और फैंस को भी जवाब दिए। लेकिन ये सवाल और इसका जवाब इतना अलग था कि जल्दी ही ये सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

याद दिला दें कि हाल ही में अमिताभ बच्चन ने फिल्म शोले से जुड़ा भी एक पोस्ट किया था। अमिताभ ने 'शोले' के प्रीमियर की फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था, 'शोले के प्रीमियर पर...15 अगस्त, 1975, मिनर्वा सिनेमा...मां, बाबूजी, जया और बो टाई में मैं...जया कितनी प्यार लग रही हैं...यह 35एमएम प्रिंट का प्रीमियर था...70एमएम स्टीरियो साउंड प्रिंट पहली भारत में आया लेकिन कस्टम में फंस गया।

अमिताभ ने आगे लिखा था, 'लेकिन आधी रात को प्रीमियर खत्म होने के बाद हमें खबर मिली कि 70एमएम का प्रिंट कस्टम से पास हो गया...हमने रमेशजी को उसे यहां लाने के लिए कहा...और यह आ भी गया...70 एमएम के स्टीरियों पर पहली भारतीय फिल्म...मैं विनोद खन्ना के साथ बालकनी में जमीन पर बैठा था, और सुबह तीन बजे तक इस कमाल के रिजल्ट को देख रहा था।'

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER