स्पोर्ट्स / फैन्स ने पूछा कौन है फेवरेट महिला क्रिकेटर, श्रेयस अय्यर ने दिया ये जवाब

Live Hindustan : Mar 26, 2020, 12:16 PM

खेल डेस्क | प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा जानलेवा कोरोना वायरस महामारी के खतरे को कम करने के लिए देशभर में 21 दिनों के लॉकडाउन की घोषणा के बाद सारे खेल इवेंट रद्द या स्थगित कर दिए गए हैं। इसके चलते ज्यादातर खिलाड़ी अपने घर में समय बिता रहे हैं। समय कैसे बीते, इसके लिए खिलाड़ी सोशल मीडिया पर अपने फैन्स से बात कर रहे हैं। इस कड़ी में फैन्स से बात करते हुए भारत के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने अपनी फेवरेट महिला क्रिकेटर के नाम का खुलासा किया है। फैन्स से बातचीत के दौरान एक ने उनसे उनकी फेवरेट महिला क्रिकेटर के बारे में पूछा तो उन्होंने भारतीय क्रिकेटर श्रेयस अय्यर ने जेमिमाह रोड्रिगेज का नाम लिया। श्रेयस ने जेमिमा रोड्रिगेज को एक निडर क्रिकेटर बताया।

इसके अलावा एक फैन ने कहा उनसे कहा कि वो सचिन तेंदुलकर के बारे में कुछ शब्द कहें, इस पर अय्यर ने जवाब दिया कि मैं उनके लिए जो कुछ भी कहूंगा सच कहूं तो वो कम ही होगा। मैंने उनको खेलते हुए देखकर ही क्रिकेट खेलना शुरू किया। क्रिकेट में आगे बढ़ने के लिए वो मेरे लिए सबसे बड़ा मोटिवेशन थे।

बता दें​ कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की फ्रेंचाइजी टीम दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान अय्यर ने टीम इंडिया के लिए नंबर-4 बैटिंग पोजिशन की परेशानी को हल कर दिया है। लिमिटेड ओवर में उन्होंने टीम इंडिया की ओर से नंबर-4 पर कुछ यादगार पारियां खेलकर टीम को जिताने में अहम भूमिका निभाई है।    

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER