Cricket / पाकिस्तान के चहेते बाबर को भी ट्रोलर्स ने नहीं छोड़ा, बोला- पेट कम करो

Zoom News : Aug 18, 2022, 10:42 PM
पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम इस समय अपने करियर के सबसे अच्छे दौर से गुजर रहे हैं। आईसीसी रैंकिंग में टेस्ट में तीसरे नंबर, वनडे और टी20 में पहले स्थान पर मौजूद बाबर लगभग हर मैच में एक नया रिकॉर्ड बनाते हुए नजर आते हैं। उन्हें इस समय दुनिया का सबसे बेस्ट बल्लेबाज माना जा रहा है। उनके शानदार प्रदर्शन की तारीफ दुनिया के तमाम बड़े क्रिकेट दिग्गज और पूर्व पाकिस्तान क्रिकेटर भी कर चुके हैं। 

पाकिस्तानी फैंस के लिए बाबर आजम एक बड़े सितारें की तरह हैं। उनका कद पाकिस्तान क्रिकेट टीम में काफी ऊंचा है। हालांकि इसके बावजूद बाबर आजम को फैंस ट्रोल करने से पीछे नहीं हटते। सोशल मीडिया पर उनको फिटनेस के लिए जमकर ट्रोल किया जा रहा है। पाकिस्तान की टीम इस समय नीदरलैंड दौरे पर हैं, जहां पर टीम अच्छा प्रदर्शन कर रही है। बाबर आजम ने ट्विटर पर कुछ नई तस्वीरें शेयर की है और इसी को लेकर फैंस ने उन्हें ट्रोल किया है।

एक यूजर ने लिखा कि भाई पेट बाहर आ रहा इसको कुछ करो, रोहित शर्मा न बन जाना। एक ने लिखा उसको लग रहा है कि मैं देख रहा हूं भाई ये मोटापा है। एक अन्य यूजर ने लिखा बाबर आजम अपना फिटनेस मेनटेन करो आप पाकिस्तान के हीरो हो। 

बाबर आजम आगामी एशिया कप में पाकिस्तान का नेतृत्व करेंगे, जहां टीम 28 अगस्त को एक हाईवोल्टेज मुकाबले में भारत से भिड़ेगी। वहीं दोनों टीमें टूर्नामेंट में मैच जीतते हुए आगे बढ़ी, तो इन दोनों टीमों के बीच और मुकाबले देखने को मिल सकते हैं। भारतीय टीम रोहित शर्मा के नेतृत्व में खेलने उतरेगी। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER