बॉलीवुड / सोनू सूद ने फैन्स को दिखाए सॉलिड 6 पैक एब्स, खूब वायरल हो रही Photo

Zoom News : Mar 31, 2021, 03:33 PM
बॉलीवुड: गरीबों के मसीहा के नाम से मशहूर हो चुके बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) के फैंस उनकी हर अपडेट का बेसब्री से इंतजार करते हैं। सोशल मीडिया पर उनकी हर पोस्ट जमकर वायरल होती है। ऐसे में सोनू सूद (Sonu Sood) ने बुधवार सुबह एक फोटो शेयर करके तहलका मचा दिया है। उनकी यह फोटो उनके फैंस को इतनी पसंद आई कि शेयर करने के कुछ ही मिनट बाद इसे लाखों लाइक्स मिल चुके हैं। 

तस्वीर में दिखी फिटनेस

इस तस्वीर में एक्टर की जबर्दस्त बॉडी दिख रही है। यह फोटो सोनू सूद के वर्कआउट के दौरान की है। वह जिम में नजर आ रहे हैं। वह शर्टलेस नजर आ रहे हैं और उन्होंने एक शॉट्स पहना हुआ है। जिसके कारण उनके 6 पैक एब्स साफ नजर आ रहे हैं। वह काफी कूल अंदाज में एक ट्रेड मिल पर लेटकर पोज दे रहे हैं। 

मिले लाखों लाइक्स

इस तस्वीर को सामने आए अभी महज 2 घंटे हुए हैं और इसे अब तक 5 लाख 61 हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। यहां कमेंट्स में कोई आग वाला इमोजी बना रहा है तो कोई उनकी परफेक्ट बॉडी की तारीफें कर रहा है। 

वेजेटेरियन हैं सोनू सूद

आपको यह जानकर हैरानी होगी कि सोनू सूद का नाम भी उन सेलेब्स में शुमार है जो मांसाहार को छोड़ चुके हैं। सोनू सूद ने यह जबर्दस्त फिटनेस वेजेटेरियन खाना खाकर ही बनाई है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER