एंटरटेनमेंट / पत्नी धनश्री वर्मा के स्टेप्स को कॉपी करते नजर आए युजवेंद्र चहल - वीडियो वायरल

Zoom News : Mar 13, 2021, 08:08 PM
एंटरटेनमेंट डेस्क | टीम इंडिया के स्टार स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल और उनकी वाइफ धनश्री सोशल मीडिया पर इन दिनों काफी छाए हुए हैं। चहल और धनश्री अभी हाल में ही मालदीव गए थे और दोनों ने काफी रोमांटिक तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। धनश्री एक कोरियोग्राफर भी हैं और वह अपने डांस की वीडियो आए दिन शेयर करती रहतीं हैं। इस बार धनश्री द्वारा शेयर किए वीडियो में चहल भी उनके साथ 'ओए होए' गाने पर थिरकते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों का डांस फैन्स को काफी पसंद आ रहा है। 

धनश्री द्वारा शेयर किए वीडियो में चहल काफी फनी अंदाज में वाइफ के स्टेप्स को कॉपी करने की कोशिश कर रहे हैं। इस दौरान उनके चेहरे पर स्माइल भी है। वीडियो में धनश्री हमेशा की तरह इस बार भी काफी दमदार स्टेप्स कर रहीं हैं। चहल और धनश्री ने पिछले साल दिसंबर में सात फेरे लिए थे। दोनों ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी थी। आपको बता दें कि धनश्री अपने डांस के लिए काफी मशहूर हैं और उनकी यूट्यूब पर काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है।

युजवेंद्र चहल का प्रदर्शन इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए पहले टी20 मैच में बेहद निराशाजनक रहा था। चहल ने अपने चार ओवर के स्पेल में 44 रन लुटाए थे और महज एक विकेट ही चटका सके थे। चहल की खराब गेंदबाजी और बल्लेबाजों के घटिया प्रदर्शन के चलते टीम इंडिया को इंग्लैंड के हाथों 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। चहल लगभग तीन महीने बाद कोई इंटरनेशनल मैच खेलने मैदान पर उतरे थे और प्रैक्टिस की कमी उनकी बॉलिंग में साफतौर पर दिखाई दी। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER