राजस्थान / पिता बना हैवान, 7 साल के बच्चे को पानी की टंकी में फेंका, पत्थर मारे, हुई मौत

Zoom News : Jun 17, 2021, 04:12 PM
राजस्थान के बीकानेर जिले में एक पिता ने अपने सात साल के मासूम बच्चे की हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि आरोपी मूलाराम ने अपने बेटे को उठाकर पानी की टंकी में फेंक दिया और पत्थर मारकर उसे घायल कर दिया। बच्चे ने जब अपने आपको बचाने के लिए टंकी से निकलने की कोशिश की तो पिता ने टंकी का ढक्कन बंद कर दिया। जिससे उसकी डूबने से मौत हो गई। 


पिता ने की सात साल के मासूम बच्चे की हत्या 

कोलायत थाना अधिकारी अजय कुमार के अनुसार आरोपी मूलाराम को गिरफ्तार कर लिया है। बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस घटना के बाद से इलाके में मामत पसरा हुआ है। पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है। 


पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार 

गांव वालों ने पुलिस को बताया कि मूलाराम मानसिक बीमारी से ग्रस्त है और दो साल पहले उसने अपनी पत्नी का पैर तोड़ दिया था। जिसके बाद उसकी पत्नी ने तलाक ले लिया था। तलाक के बाद एक बेटा पत्नी के साथ चला गया दूसरे को मूलाराम को सौंपा गया था। बताया जा रहा है कि आरोपी काम धंधा भी नहीं करता था। इससे पहले उसने आत्महत्या करने की कोशिश भी की थी। 


मामले की जांच कर रही है पुलिस 

इस मामले में पुलिस का कहना है कि हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है उससे पूछताछ की जा रही है। साथ ही आरोपी की मानसिक स्थिति की जांच की जा रही है। पुलिस ने बताया कि टंकी में करीब 6 से 7 फीट पानी था पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार है उसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER