Viral News / 17 साल की बेटी के साथ पिता ने की गंदी हरकत, फिर मौत के घाट उतारा; मां ने भी दिया साथ

Zoom News : Jul 28, 2021, 05:49 PM
इंग्लैंड के पीटरबरो कैम्ब्स (Peterborough Cambs) में रिश्ते को कलंकित करने वाली एक घटना सामने आई है, जहां एक सौतेले पिता ने पहले अपनी 17 साल की बेटी का यौन-शोषण किया और फिर उसकी हत्या कर दी। 51 साल स्कॉट वॉकर (Scott Walker) को 17 वर्षीय बर्नाडेट वॉकर की हत्या का दोषी पाया गया है। अपनी इस हरकत को छिपाने के लिए पिता ने बेटी को सोशल मीडिया अकाउंट भी हैक कर लिया और इसमें उसकी पत्नी ने भी साथ दिया।

एक अभियोजक ने कोर्ट में दावा किया कि 17 वर्षीय बर्नाडेट वॉकर (Bernadette Walker) ने शिकायत की थी कि उसके सौतेले पिता स्कॉट वॉकर (Scott Walker) गेम्स रूम में यौन-शोषण करते थे। इसके अलावा वह हिडन कैमरों के जरिए उसकी जासूसी भी करते थे।

मिरर की रिपोर्ट के अनुसार, पिता की हरकतों से तंग आकर बर्नाडेट वॉकर (Bernadette Walker) ने पिछले साल इसकी जानकारी अपनी मां सारा वॉकर को दी, लेकिन उन्होंने इस पर विश्वास करने से इनकार कर दिया। अभियोजक लिसा वाइल्डिंग क्यूसी ने कैम्ब्रिज क्राउन कोर्ट को बताया कि मां को इस बात की जानकारी होने के बाद बर्नाडेट को उसके दादा-दादी के पास भेज दिया गया। 

पिछले साल जुलाई में पिता स्कॉट वॉकर (Scott Walker) अपनी बेटी बर्नाडेट वॉकर (Bernadette Walker) को उसके दादा-दादी के घर से लेने गया और फिर दावा किया कि रास्ते में वह कार से उतरकर भाग गई। बर्नाडेट को आखिरी बार पिछले साल 18 जुलाई को जीवित देखा गया था

अभियोजक ने कोर्ट को बताया कि आरोपी स्कॉट ने अपनी पत्नी सारा के साथ मिलकर बर्नाडेट का सोशल मीडिया अकाउंट हैक कर लिया और उसके फॉल्स मैसेज भेजे। ताकि उसके दोस्तों और रिश्तेदारों को लगे कि बर्नाडेट जिंदा है। 

51 साल के स्कॉट वॉकर (Scott Walker) को अपनी बेटी बर्नाडेट वॉकर (Bernadette Walker) की हत्या का दोषी पाया गया है। वहीं उसकी 38 वर्षीय पत्नी सारा (Sarah Walker) ने इसमें उसका साथ दिया।

रिपोर्ट के अनुसार, अभियोजक ने कोर्ट में बताया कि बर्नाडेट को मृत मान लिया गया है और पुलिस शव की तलाश कर रही है। उन्होंने बताया कि स्कॉट ने यौन-शोषण के आरोपो से बचने के लिए बेटी को मार दिया होगा। 

कोर्ट में सुनवाई के बाद बर्नाडेट वॉकर (Bernadette Walker) की दादी पैट डिकिंसन ने स्कॉट वॉकर (Scott Walker) को 'भयानक' बताया और उससे यह बताने के लिए कहा कि उसने बर्नाडेट के बॉडी को कहां दफनाया है। द सन से बात करते हुए पैट डिकिंसन ने कहा, 'मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि उसने मेरी खूबसूरत पोती को मार डाला। वह दोषी पाया गया है तो उसे हमें बताना चाहिए कि उसने उसकी बॉडी को कहां छिपाया है ताकि हम उसे अच्छी तरह से दफन कर सकें।'

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER