Viral News / सुपरनोवा गेम के दौरान अपनी ही बेटी के ऊपर गिरे पिता, तीन साल के मासूम की मौत

Zoom News : Jun 11, 2021, 06:53 AM
Delhi: पिता और बेटी के रिश्ते को दुनिया में सबसे ज्यादा प्यार वाला संबंध माना जाता है, लेकिन एक पिता अपनी गलती की वजह से ही 3 साल की मासूम बेटी की मौत का कारण बन गए। दरअसल मृतक मासूम अपने पिता रॉबर्ट फोले के साथ अपने घर के पास मैदान में एक उपकरण के जरिए खेल रही थी जिसे सुपरनोवा कहा जाता है। इसी दौरान पिता गलती से अपनी ही बेटी के ऊपर गिर गए जिससे उसकी मौत हो गई।

इस घटना की रिपोर्ट में सामने आया कि बच्ची के खेलने के दौरान पिता के उसके ऊपर गिरने के बाद बच्ची को 'सिर और गर्दन में गंभीर चोटें आईं।  मस्तिष्क और रीढ़ की हड्डी में भी चोट' लग गई थी।

न्यूज़ीलैंड हेराल्ड की खबर के मुताबिक सुपरनोवा प्ले उपकरण एक 'बड़ा पहिया वाला खेल होता है जो जमीन के ठीक ऊपर खेल जाता है। इसमें  हाथों का उपयोग करके या दौड़कर उसे घुमाया जाता है।

कथित तौर पर, मृतक बच्ची एम्बरली रिंग के सबसे ऊंचे हिस्से पर बैठी थी, क्योंकि उसके पिता, जो पहिए पर खड़े थे, ने उसे दाईं ओर और फिर बाईं ओर ले जाकर, बच्ची को अपनी ओर और फिर वापस दूसरी तरफ घुमाया।

कोरोनर पीटर रयान ने कहा कि कुछ समय बाद मिस्टर फोले ने संतुलन खो दिया और जैसे ही उन्होंने पहिया से कूदने की कोशिश की, वह घूम गया जिससे वह अपनी बेटी के ऊपर ही गिर गए। 

जब वह उतर रहे थे तो उनका पूरा वजन उनकी बेटी पर चला गया जिससे उसे गंभीर चोट आई और मौत हो गई।

 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER