दुनिया / पिता ने बेटी से करवाया एक कॉन्ट्रेक्ट साइन- मरते दम तक नहीं होगी मोटी

Zoom News : Mar 12, 2021, 05:44 PM
इंग्लैंड में रहने वाले एक व्यक्ति पर, यह आरोप लगाया गया है कि वह मानसिक और शारीरिक रूप से अपने बच्चों को यातना देता है, जिसके कारण इस व्यक्ति को अदालत में मुकदमा चलाया जा रहा है। 56 वर्षीय राकीकिड भोजन की फिटनेस के बारे में डिमेंशिया की सीमा तक है। उन्होंने अपनी बेटी से एक दस्तावेज भी हस्ताक्षर किए हैं, जिसमें दावा किया गया है कि उनकी बेटी मृत्यु तक मोटी नहीं होगी। 

23 वर्षीय अमिरा ने अदालत में कहा था कि उसके पिता घर में मौजूद बच्चों को नियंत्रित करने की कोशिश करते हैं। अमीरा ने कहा कि मेरे पिता तय करते हैं कि मुझे क्या पहनना चाहिए, जो मिलना चाहिए, कौन दोस्त होना चाहिए और टीवी पर क्या देखा जाना चाहिए। इन प्रतिबंधों के कारण, मुझे काफी गड़बड़ी महसूस होती है। वे फिटनेस के बारे में भी बहुत गंभीर हैं। उन्होंने मुझे एक दस्तावेज़ पर भी हस्ताक्षर किए। 

यह उस दस्तावेज़ में लिखा गया था कि मैं, अमिरा, कभी भी खुद को मोटा नहीं होने देगा। मैं बहुत व्यायाम करूंगा ताकि मैं यह सुनिश्चित कर सकूं कि मुझे वसा नहीं होना चाहिए। मैं मृत्यु तक खुद को चोट नहीं पहुँचाऊंगा। अमीरा ने कहा कि वह इस दस्तावेज़ पर हस्ताक्षर करने के बाद बहुत डर गया था।

अमीरा ने आगे कहा कि जब मैं छोटा था, तो वह मुझे एक चम्मच चम्मच के साथ मारती थी, और छाती पर छाती पर मारा और 9 साल की उम्र में एक कुर्सी फेंक दी, जिसके कारण मेरे कान लंबे समय तक सूजन हुए थे। महत्वपूर्ण बात यह है कि इस व्यक्ति का सबसे बड़ा पुत्र पहले से ही अपने पिता के घर से चला गया है क्योंकि वह अपने पिता की निर्दयीता के कारण परेशान था। 

अमीरा के छोटे भाई को भी शारीरिक और मानसिक यातना से गुजरना पड़ा। हिचम के इस आदमी ने भी अदालत में कहा कि उन्हें अपने बचपन से अपने पिता द्वारा पीटा जा रहा है, लेकिन एक बार उसके पिता ने अपने गले को दबाने की कोशिश की, वह अपने दोस्तों और शिक्षकों से डरता था। बताया गया था। इसके बाद, हिचम के पिता ने पुलिस को गिरफ्तार कर लिया था। (फोटो स्रोत: गेट्टी छवियां)

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER