अपराध / रोमांटिक रिश्ते के बाद 21 साल की बेटी से पिता ने की शादी, 2 साल की जेल

AajTak : Dec 31, 2019, 11:34 AM
क्राइम डेस्क | अपनी बेटी से शादी के जुर्म में 2 साल की सजा पा चुके पिता ने एक अन्य कोर्ट में अपने ऊपर लगे आरोपों को चुनौती नहीं देने का फैसला किया है। 40 के पिता को अमेरिका की एक अदालत ने सजा सुनाई है। लेकिन बेटी के साथ संबंध को लेकर ही पिता पर एक अन्य राज्य में भी मुकदमा चल रहा है।

ट्रैविस फील्डग्रोव नाम का शख्स अपनी ही बेटी के साथ रोमांटिक रिलेशन में था और फिर शादी भी कर ली। अमेरिका के नेब्रास्का में ट्रैविल के खिलाफ फिलहाल इसी को लेकर दूसरा मुकदमा चल रहा है।

वहीं, ट्रैविस की बेटी ने कहा कि उसके और सौतेली बहन के बीच, पिता का प्यार पाने के लिए कॉम्पिटिशन हुआ करता था। पिछले साल अक्टूबर में ट्रैविस से समंथा कर्शनर से शादी की थी। इसके एक महीने बाद पुलिस ने जांच शुरू की थी।

अमेरिका के नेब्रास्का का एडम काउंटी कोर्ट ट्रैविस को अब 14 जनवरी 2020 को सजा सुनागा। इससे पहले पिता से शादी करने के जुर्म में बेटी को 9 महीने प्रोबेशन की सजा दी गई थी।

पुलिस ने कहा था कि पिता और बेटी ने रोमांटिक और सेक्शुअल रिलेशनशिप की बात कबूल कर ली है। बेटी के जन्म के बाद उसकी परवरिश पिता से अलग हुई थी। 17 साल की उम्र में वह पहली बार पिता से मिली थी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER