Crime / लव मैरिज से था नाराज, बेटी के नवजात की हुई मौत, बाप ने जो किया जानकर रूह कांप जाएगी

Zoom News : Nov 16, 2021, 09:26 PM
भोपाल: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की राजधानी भोपाल (Bhopal) में एक पिता ऑनर किलिंग में क्रूरता की हदों को पार कर गया. दूसरे समाज के लड़के के साथ भागकर बेटी ने शादी क्या की, पिता ने बेटी से पहले रेप किया और फिर गला घोंटकर हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी और उसके बेटे को हिरासत में ले लिया है.

जंगल में मिली थी लाश

मामला राजधानी के रातीबढ़ पुलिस थाना क्षेत्र का है. यहां के समसगढ़ के जंगल में रविवार को एक महिला और बच्चे का शव मिला था, पुलिस ने हुलिए के आधार पर कुछ लोगों के सहारे महिला की पहचान की. उसके बाद से लगातार जांच चल रही थी, आखिकार पुलिस आरोपी तक पहुंचने में सफल रही.

बड़ी बेटी से मिली जानकारी

पुलिस के अनुसार आरोपी की बेटी ने भागकर दूसरे समाज के युवक के साथ शादी की थी, इसी बात से वह नाराज था. बेटी घर से भागकर रायपुर में रहने लगी थी. पिछले दिनों दीपावली के समय वह भोपाल आई थी. पिता को यह जानकारी अपनी बड़ी बेटी से मिली थी.

बहाना बनाकर ले गया जंगल

पुलिस के मुताबिक आरोपी को उसकी बड़ी बेटी ने बताया कि छोटी बेटी का आठ माह का बच्चा है और उसकी मौत हो गई है. यह बात सुनकर वह उसके पास पहुंचा और नवजात के अंतिम संस्कार का बहाना बनाकर उसे जंगल में ले गया. इस दौरान महिला का भाई भी साथ था. जहां उसने बेटी को धमकाया और उसके साथ दुष्कर्म करने के बाद गला घोंटकर हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी पिता ओर उसके बेटे को हिरासत में ले लिया है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER