उतर प्रदेश / पिता करता था अपनी बेटी के साथ गंदी हरकत, विरोध करने पर काट दी चोटी, उस्तरे से सिर किया गंजा

Zoom News : Apr 21, 2021, 07:24 AM
उत्तर प्रदेश के मेरठ से एक रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर एक बाप अपनी बेटी पर गलत नजर रखता था और लगातार उसका यौन शोषण करने की कोशिश में लगा रहता था। जब बेटी ने इस विरोध करन शुरू किया तो उसने बेटी के साथ मारपीट की और गाली गलोच किया। जब मामला आगे बढ़ा तो आरोपी पिता ने  अपनी बेटी के बाल कर उसे गंजा कर दिया। 

यह मामला मेरठ के लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र का है,  जहां पर एक 20 साल की बेटी ने अपने पिता पर आरोप लगाया कि उसके पिता शराब के नशे में उसे गंदी-गंदी बातें करता था और उस पर गलत निगाह रखता थे। कई बार उसके पिता ने उसके साथ गलत काम करने का प्रयास भी किया। जब वो इस काम में विफल रहे तो उन्होंने पहले कैची से उसकी चोटी काटी फिर उस्तरे से उसे गंजा कर दिया। 

पीड़िता ने 112 पर नंबर पर फोन कर पुलिस को इस घटना के बारे में बताया और लड़की की तरहरीर पर आरोपी को हिरास्त में ले लिया और मामले की जांच में जुट गई। पीड़िता का आरोप है कि जब उसकी मां नमाज पढ़ने लगती तो इसी दौरान उसका पिता नशे में उसके साथ गंदी हरकत शुरू कर देता था। इस बात पर घर में कई बार झगड़ा भी हुआ। लेकिन परिजनों के समझाने पर उसने पहले पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं कराई थी। 

पीड़ित लड़की का आरोप है कि उसका पिता उसके साथ पिछले तीन सालों ने उसके साथ ऐसी गंदी हरकत कर रहा है। घर की इज्जत बचाने के लिए उसने कभी किसी को कुछ नहीं बताया। लेकिन इस बार जब उसकी मां नमाज पढ़ने लगी तो आरोपी पिता उसके कमरे में घुस गया और गलत बात करने का प्रयास किया। जब उसने शोर मचाया तो उसे जबरदस्ती पकड़कर उसके बाल कैंची से काट दिए और बाद में उस्तरे से उसे गंजा कर दिया। 

वहीं इस मामले पर सीओ कोतवाली अरविंद चौरसिया का कहना है कि आरोपी पिता को हिरासत में ले लिया है।  युवती की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कराया जा रहा है। मामले की जांच की जा रही है और जो भी तथ्य प्रकाश में आएंगे उसी के अनुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER