Father's Day Special / फादर्स डे पर अनोखा ऑफर, 3 घंटे के लंबे सफर पर ले जाएगी ताइवानी एयरलाइंस

Live Hindustan : Aug 06, 2020, 09:28 AM
Father's Day Special: ताइवान की इवा एयरलाइंस अनोखे तरीके से पितृत्व दिवस मनाने की तैयारी कर रही है। 8 अगस्त को पितृत्व दिवस है और उस दिन इवा एयर लोगों को एक ऐसी उड़ान पर लेकर जाएगी जिसका कोई गंतव्य स्थान नहीं होगा। एयलाइंस ने घोषणा करते हुए कहा कि वे हेलो किटी थीम से सजे हुए अपने विमान को लेकर ताइपे के ताउयुआन हवाईअड्डे से उड़ान भरेगा और कुछ घंटे बाद दोबारा यही लैंड करेगा। कोरोनावायरस महामारी से यात्रा पर लगी रोक के कारण कई महीनों से लोग विमान में नहीं बैठे हैं इसलिए लोगों के मनोरंजन के लिए यह कवायद की जा रही है। 

कहां-कहां उड़ेगा विमान-

रिपोर्ट के अनुसार ये विमान तीन घंटे तक हवा में रहेगा। यह उड़ान भरने के बाद जापान की तरफ जाएगा और 25,000 फीट की ऊंचाई पर पहुंचेगा। यह यहां से मुड़ जाएगा और ताइवान के पूर्वी समुद्र तट पर उड़ान भरेगा, गुईशान द्वीप, हुआ के पूर्वी तट को पार करेगा और फिर वापस ताइपे की ओर मुड़ने से पहले एलुआनबी और ज़ियाओलियुकी के ऊपर उड़ेगा।

तोहफे दिए जाएंगे-

इस उड़ान के दौरान अतिथियों को तोहफों में एमिनिटी किट दिए जाएंगे। इसके अलावा उन्हें छूट पर कई तरह की चीजें खरीदने की सुविधा दी जाएगी। यात्रियों को स्वादिष्ट भोजन भी परोसा जाएगा। इकोनॉमी क्लास के सीटों की कीमत 180 डॉलर (13,472 रुपये)रखी गई है और बिजनेस क्लास सीटों कीमत 215 डॉलर (तकरीबन 16 हजार रुपये) रखी गई है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER