Crime / दोस्त की भाभी से प्यार पड़ा महंगा, यार ही बना काल, उठाया ये खतरनाक कदम

Zoom News : Jan 12, 2021, 04:26 PM
UP: दोस्त को धोखा देना और अपनी भाभी से प्यार करना युवक की हत्या का कारण बन गया। दोस्त ने कभी नहीं सोचा होगा कि उसका सबसे अच्छा दोस्त उसकी मौत का कारण होगा। यह आश्चर्यजनक घटना वाराणसी के भेलूपुर थाना क्षेत्र के खोजवा इलाके की है। जहां 9 जनवरी की रात को, अनुबंधित बिजली कर्मचारी की रात के दौरान सार्वजनिक रूप से गोली मारकर हत्या कर दी गई। इसका खुलासा करते हुए पुलिस ने मृतक के दो दोस्तों को गिरफ्तार किया है।

संविदा बिजली कर्मचारी राजेश विश्वकर्मा ड्यूटी करने के लिए सब-स्टेशन जा रहे थे। घर से कुछ दूर जाने पर कुछ लोगों द्वारा उनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई। जिसके बाद पुलिस ने दो दिनों के भीतर इस अंधे मामले का खुलासा किया।

पुलिस ने इस मामले में मृतक राजेश विश्वकर्मा के दो अजीज दोस्तों को गिरफ्तार किया। इन दोनों में से एक राजेश का पड़ोसी और दोस्त राम बाबू उर्फ ​​गोलू है और दूसरे में राजेश पटेल नाम का एक खास दोस्त शामिल है। पुलिस के अनुसार, जांच में हत्या की योजना के पीछे मृतक का सबसे करीबी दोस्त राजेश पटेल पाया गया था।

मामले का खुलासा करते हुए, पुलिस ने कहा कि राजेश पटेल और राजेश विश्वकर्मा की दोस्ती का कारण एक-दूसरे के घर आना था। इस दौरान, राजेश विश्वकर्मा की राजेश पटेल की भाभी और राजेश विश्वकर्मा की भाभी के साथ राजेश पटेल के साथ बहुत गहरी दोस्ती हो गई। उन्होंने राजेश विश्वकर्मा को ऐसा करने से कई बार मना किया।

कई बार मना करने के बावजूद जब संविदा बिजली कर्मचारी राजेश विश्वकर्मा नहीं माने, तो 9 जनवरी की रात को राजेश पटेल ने रामबाबू के साथ राजेश विश्वकर्मा को गोली मार दी, जो ड्यूटी पर जा रहे थे। इस बारे में अधिक जानकारी देते हुए, वाराणसी के एसपी सिटी विकास चंद्र त्रिपाठी ने कहा कि यह एक बहुत ही चुनौतीपूर्ण और अंधा मामला था, लेकिन सीसीटीवी फुटेज और गहन जांच के बाद मामले का खुलासा हुआ है। फिलहाल दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER