अमृतसर / मंगेतर ने शरीरिक संबंध बनाने के बाद भी शादी से किया इनकार, फेसबुक पर लाइव सुनाई दास्तां, फिर खाया जहर

Dainik Bhaskar : Nov 22, 2019, 10:46 AM
बटाला | बटाला की एक युवती ने रविवार दाेपहर करीब ढाई बजे फेसबुक पर लाइव हाेकर आराेप लगाया कि उसका मंगेतर शरीरिक संबंध बनाने के बाद भी शादी से इनकार कर दिया। मंगेतर के परिजन भी उसे परेशान करते हैं। एसएसपी बटाला उपिंदरजीत सिंह घुम्मन को शिकायत की थी लेकिन पुलिस ने काेई कार्रवाई नहीं की।

इससे मैं बहुत परेशान हूं। अपनी दास्तां सुनाने के बाद युवती ऑफ लाइन हाे गई और अपने घर में जहर खा लिया। इसके बाद युवती को इलाज के लिए सिविल अस्पताल में लाया गया। जहां उसका इलाज चल रहा है। करीब एक हफ्ता पहले भी इसी युवती ने तरनतारन में अपने मंगेतर व मंगेतर के परिजनों पर जान से मारने की धमकियों से दुखी होकर थाना तरनतारन में भी जहरीली दवा खाई थी।

युवती के वीडियो को 15 हजार लोगों ने देखा और 500 के करीब कमेंट करके युवती काे काेई गलत कदम नहीं उठाने की सलाह दी। थाना सिविल लाइन के एसएचओ मुख्तयार सिंह ने कहा-युवती ने जहर खाया है। मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी। वहीं, अकाली दल की प्रदेश महिला नेत्री गीता शर्मा ने अस्पताल पहुंचकर युवती के हालातों का जायजा लिया गया। 

युवती ने कहा-

मुझे कुछ हाेता है ताे ये लाेग हाेंगे जिम्मेदार

युवती ने जहर खाने से पहले फेसबुक पर पाेस्ट डाली और आराेप लगाया कि मेरी माैत के लिए अमनदीप, सुखदेव सिंह, बिल्लू, गुरनाम सिंह, भूपिंदर काैर और साेनिया जिम्मेदार हाेंगे। ये तरन तारन के निकी चभाल के रहने वाले हैं। इन्हाेंने मुझे मरने के लिए मजबूर किया है। पुलिस भी मेरी नहीं सुनती। शिकायत के बाद भी काेई सुनवाई नहीं हाे रही।

डीएसपी सिटी बीके सिंगला कर रहे हैं मामले की जांच

युवती ने अपने मगेंतर पर उसके साथ शरीरिक संबंध बनाने के बाद उसे छोड़कर अपने गांव तरनतारन चले जाने का आरोप लगाया था। युवती द्वारा एसएसपी बटाला को लिखित शिकायत दी गई थी, जिसकी जांच डीएसपी सिटी बीके सिंगला कर रहे हैं। युवती द्वारा उस शिकायत के बाद चार दिन पहले तरनतारन में पुलिस को शिकायत करके उसके मंगेतर द्वारा उसके तरनतारन में पहुंचने पर उससे गाली गलौच करने के आरोप लगाए गए थे, जिसकी जांच व बनती कानूनी कार्रवाई के लिए एसएसपी बटाला उपिंदरजीत सिंह घुम्मन द्वारा डीएसपी सिटी बीके सिंगला को जांच सौंपी गई थी। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER