दुनिया / फाइटर ने की अपनी एक्स गर्लफ्रेंड की हत्या कहा- जब पता चला उसकी सेक्स लाइफ....

Zoom News : Nov 26, 2020, 05:04 PM
इंग्लैंड के पूर्व केज सेनानी एंड्रयू वाड्सवर्थ ने स्वीकार किया है कि उसने नशे की हालत में अपनी पूर्व प्रेमिका की हत्या कर दी। एंड्रयू का कहना है कि जब उसे अपने एक्स की सेक्स लाइफ के बारे में पता चला, तो उसे गुस्सा आया और उसने यह भयानक कदम उठाया, 37 वर्षीय एंड्रयू वड्सवर्थ की पूर्व प्रेमिका मेलिसा बेलशॉ एक ब्यूटीशियन है और एंड्रयू के सामने कबूल किया कि उसने कुछ समय के लिए सेक्स वर्कर के रूप में काम किया था जब वे एक रिश्ते में थे। मेलिसा ने एंड्रयू को यह भी बताया कि वह अपने दो रिश्तेदारों के साथ भी सोई थी।

32 साल की मेलिसा ने एंड्रयू को बताया कि एक दौर में उसे एक आदमी के साथ दिन में दो घंटे बिताने के लिए बहुत पैसे मिलते थे और वह उसके साथ एक हफ्ते तक रहती थी। इसके अलावा, मेलिसा, एंड्रयू के साथ रिश्ते में होने के बावजूद, कई साझेदार होने की बात स्वीकार करती है।

एंड्रयू ने मैनचेस्टर क्राउन कोर्ट को बताया कि वह यह सब सुनने के बाद बहुत गुस्से में था। उन्होंने अदालत को बताया कि मैं उनकी बात सुनकर बहुत हैरान था। एंड्रयू ने कहा कि वह उस समय अपने बेडरूम में मेलिसा के साथ थे और शराब और कोकीन ड्रग्स ले चुके थे। उसने अपना आपा खो दिया और मेलिसा की हत्या कर दी। हालांकि एंड्रयू ने कहा कि वह उसे मारना नहीं चाहता था।

एंड्रयू ने भी आरोपों से इनकार किया है, जिसमें कहा गया है कि उसने मेलिसा की 13 वर्षीय बेटी को मारने की धमकी दी थी। एंड्रयू पहले चोरी की दो घटनाओं के कारण 9 साल पहले जेल जा चुका है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER