देश / फिल्म अभिनेता-भाजपा सांसद सनी देओल हुए कोरोना पॉजिटिव

Zoom News : Dec 02, 2020, 06:56 AM
Delhi: फिल्म अभिनेता और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) गुरदासपुर के सांसद सनी देओल को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। हिमाचल प्रदेश के स्वास्थ्य सचिव ने मंगलवार को सनी देओल के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि की है। हिमाचल प्रदेश के स्वास्थ्य सचिव अमिताभ अवस्थी ने कहा कि अभिनेता से नेता बने सनी देओल पिछले कुछ दिनों से कुल्लू में रह रहे थे। स्वास्थ्य सचिव अमिताभ ने समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया कि कुल्लू के मुख्य चिकित्सा अधिकारी द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, सनी देओल और उनके दोस्त मुंबई के लिए रवाना होने की योजना बना रहे थे, हालांकि, भाजपा सांसद मंगलवार को कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए। चला गया।

64 वर्षीय बॉलीवुड अभिनेता देओल की हाल ही में मुंबई में कंधे की सर्जरी हुई और पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार, वह कुल्लू जिले के मनाली के पास एक फार्महाउस में भर्ती थे

कोरोना से भाजपा सांसद की मौत

इसी बीच, गुजरात से भाजपा के राज्यसभा सांसद अभय भारद्वाज की मृत्यु कोरोना वायरस के कारण हो गई। भाजपा सांसद भारद्वाज का मंगलवार को चेन्नई में निधन हो गया। कोरोना संक्रमित होने के बाद उनकी हालत गंभीर हो गई। पीएम मोदी ने अभय भारद्वाज के निधन पर दुख व्यक्त किया।

बीजेपी सांसद अभय भारद्वाज 31 अगस्त को कोरोना आए थे। पहले उन्हें राजकोट के अस्पताल में भर्ती कराया गया। बाद में उन्हें एयर एंबुलेंस के जरिए बेहतर इलाज के लिए चेन्नई ले जाया गया। राज्यसभा चुनाव जीतने के बाद, भाजपा सांसद अभय भारद्वाज को कोरोना ने मारा था। बाद में उनके साथ उनका पूरा परिवार भी कोरोना संक्रमित था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER