Bollywood / फिल्म डायरेक्टर निशिकांत कामत की हालत गंभीर, हॉस्पिटल में हुए एडमिट

Zoom News : Aug 12, 2020, 06:45 PM
न्यूज़ हेल्पलाइन . मुम्बई । पिछले कुछ महीनों से बॉलीवुड इंडस्ट्री से बुरी खबरें ही सामने आ रहीं हैं। मंगलवार को खबरें आयीं की संजय दत्त लंग्स कैंसर से ग्रस्त हैं, और इसका इलाज कराने के लिए वो अमेरिका रवाना हो चुकें है, और इसके तुरंत बाद ही खबरें आयीं कि डायरेक्टर निशिकांत कामत की हालत काफी नाजुक है और वो भी हैदराबाद के एक हॉस्पिटल में एडमिट है। 

 

डायरेक्टर निशिकांत कामत पिछले कुछ दिनों से हैदराबाद के एक हॉस्पिटल में एडमिट है। दरअसल कुछ समय से वो लीवर सिरोसिस नामक बिमारी से जूझ रहे हैं। और उनकी हालत काफी गंभीर बताई जा रहीं हैं। 

 

बता दें कि लीवर सिरोसिस की समस्या एक बार फिर बढ़ने की वजह से उन्हें हैदराबाद के हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है, जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। 

 

इस खबर के वायरल होतें ही सभी उनके जल्द ठीक होने की प्रार्थनाएँ कर रहे हैं। और सभी यही कामना कर रहे हैं कि निशिकांत जल्द ही पूरी तरह ठीक होकर दुबारा बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी फिल्मों के जरिए लोगों को एंटरटेन करें। 

 

आपको बता दे कि निशिकांत ने मराठी फिल्‍म 'डोंबिवली फास्‍ट' से फिल्‍मी डेब्‍यू किया था और इस फिल्म के लिए उन्होंने 2006 में नेशनल अवार्ड भी जीता था। इसके बाद निशिकांत ने 2008 में बॉलिवुड में एंट्री की और साल 2006 में हुए मुंबई बम विस्‍फोट पर आधारित फिल्‍म 'मुंबई मेरी जान' बनाई। इस फिल्म में उन्होंने निगेटिव किरदार भी निभाया था। 

 

इसके बाद निशिकांत ने एक से एक हिट फिल्में बनाई है। अजय देवगन स्‍टारर 'दृश्‍यम', इरफान खान की 'मदारी' समेत कई और फिल्‍मों का डायरेक्‍शन किया। निशिकांत एक डायरेक्टर होने के साथ ही एक अच्छे एक्टर भी है, उन्होंने कई फिल्मों में एक्टिंग भी की है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER