महाराष्ट्र / महिला पुलिसकर्मी से रेप के मामले में मुंबई में 3 लोगों पर दर्ज एफआईआर

Zoom News : Jun 15, 2021, 12:33 PM
मुंबई: देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में एक महिला पुलिसकर्मी के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है। मुंबई के मेघवाड़ी पुलिस स्टेशन में एक महिला असिस्टेंट पुलिस इंस्पेक्टर के साथ कथित रूप से बलात्कार करने के आरोप में तीन लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की गई है। सोमवार को जारी एक बयान में, पुलिस ने कहा कि मुख्य आरोपी ने शादी के बहाने महिला असिस्टेंट पुलिस इंसपेक्टर के साथ बलात्कार किया और महिला को ब्लैकमेल करने के लिए घटना का वीडियो भी बना डाला।

पुलिस ने बताया, "मुख्य आरोपी औरंगाबाद का रहने वाला है। वह एक सोशल नेटवर्किंग साइट के जरिए महिला पुलिसकर्मी के संपर्क में आया और उनके बीच संबंध बन गए। आरोपी पीड़िता से मिलने के लिए मुंबई के पवई इलाके में आया और उससे शादी करने का वादा किया। उसी दौरान उनके बीच संबंध बने और आरोपी ने उन्हें रिकॉर्ड कर लियाऔर बाद में अपने दो दोस्तों के साथ उसे परेशान करना और ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया।"

पुलिस के अनुसार महिला पुलिसकर्मी की शिकायत पर 11 जून को मुंबई के मेघवाड़ी पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) और आईटी अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत FIR दर्ज की गई थी। पुलिस ने कहा, "जीरो एफआईआर के तहत मामला पवई थाने में स्थानांतरित कर दिया गया है। इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।"

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER